Tecno Pova Smartphone : टेक्नो शुक्रवार को लॉन्च करने जा रहा है 'पोवा' स्मार्टफोन, इसमें है 6000mAh की बैटरी

ट्रांसन होल्डिग्ंस की ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो अपनी नई प्रोडक्ट सीरीज 'पोवा' को लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Tecno is going to launch Pova smartphone on Friday with 6000mAh battery
टेक्नो का नया स्मार्टफोन पोवा, (तस्वीर सौजन्य- tecno-mobile.com) 

नई दिल्ली : ट्रांसन होल्डिग्ंस की ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो अपनी नई प्रोडक्ट सीरीज 'पोवा' को लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार है, जिसे पावरफुल परफॉर्मेस के मद्देनजर डिजाइन किया गया है। ब्रांड के सोशल मीडिया हैंडल से 'पोवा' के टैगलाइन का ऐलान किया गया है, जिसे 'अनलीश द बीस्ट' कहा जा रहा है। बताया जा रहा है ब्रांड के इस प्रोडक्ट में स्पीड, परफॉर्मेस और एक्सीलेंस पर फोकस किया गया है।

हालिया जारी टीजर के मुताबिक, टेक्नो पोवा स्मार्टफोन को हाई परफॉर्मेस मीडिया टेक हेलियो द्वारा संचालित किया जाएगा। बैटरी की बात करें, तो स्मार्टफोन में 6,000एमएएच की शक्तिशाली बैटरी दी गई है, जो 18 वॉर्ट फार्स्ट चार्ज को सपोर्ट करता है। टेक्नो के नए स्मार्टफोन पोवा में 6.8 इंच की डॉट-इन-डिस्प्ले दी गई है, जिससे गेमिंग और देखने का बेहतर अनुभव मिलेगा। पोवा के लॉन्च के साथ टेक्नो के भारतीय स्मार्टफोन पोर्टफोलियो में दो अन्य प्रोडक्ट भी शामिल हैं।

इन उत्पादों की श्रेणियों में से एक है - बेस्टसेलर स्पार्क सीरीज, जिसकी कीमत 6,000 से 10,000 तक रखी गई है। इस सेगमेंट में एक बड़ी बैटरी और एक बड़े डिस्प्ले पर गौर फरमाया गया है और दूसरा उत्पाद है मशहूर 'कैमॉन' डिवाइस, जो मिड बजट सेगमेंट में कैमरे के बेहतरीन फीचर्स के साथ आने वाला एक स्मार्टफोन है।

फ्लिपकार्ट के आधिकारिक वेबसाइट पर पोवा के लिए 'गेस द प्राइस' एक्टिविटी को पेश किया जा रहा है। टेक्नो के पोवा की कीमत 12,000 से कम रखने की संभावना जताई जा रही है, हालांकि इसके बारे में आधिकारिक तौर पर घोषणा 4 दिसंबर को दोपहर के 12 बजे फ्लिपकार्ट पर ही की जाएगी।

अगली खबर