दुल्हन निकली बेवफा, फेरों से पहले प्रेमी संग फरार, दुल्हे के अरमानों पर फिरा पानी

उत्तराखंड के काशीपुर से एक दिलचस्प मामला सामने आया है वहां शादी वाले दिन एक दुल्हन अपने प्रेमी के साथ भाग गई, इसकी जानकारी होने पर राजस्थान से आई बिन शादी बरात बैरंग ही लौट गई।

दुल्हन निकली बेवफा, फेरों से पहले ही अपने प्रेमी संग हुई फरार, दूल्हे के अरमानों पर फेर दिया पानी
शादी वाले दिन शाम होने से पहले ही लड़की के पास कोई फोन आया उसके बाद लड़की फरार हो गई 

नई दिल्ली: कहा जाता है कि शादी एक ऐसा लड्डू है जो खाए पछताए और जो ना खाए वो भी पछताए जी हां सही बात है कुछ इसी से मिलता जुलता वाकया उत्तराखंड में पेश आया जहां राजस्थान से एक शख्स अपनी शादी करने काशीपुर आया मगर मामला उल्टा ही हो गया दूल्हा जयमाला लिए इंतजार ही करता रहा और दुल्हन ऐन मौके अपने प्रेमी संग फरार हो गई।

बताया जा रहा है कि राजस्थान के अजमेर के रहने वाले एक शख्स की शादी काशीपुर में रहने वाली एक लड़की से हाल ही में तय हुई थी ये संबध मैट्रीमोनिल साइट के माध्यम से हुआ था हालांकि लड़के के पिता भी उत्तराखंड के ही रहने वाले हैं।

रिंग सेरेमनी तक तो सब ठीक था
सारी बातें तय होने के बाद लड़की के घर काशीपुर में शादी होने की बात तय हुई, लड़का अपने परिजनों के साथ तय तारीख पर काशीपुर पहुंच गया, उन्हें एक रिसॉर्ट में रुकाया गया फिर अगले दिन रिंग सेरेमनी और महिला संगीत का भी कार्यक्रम था वो भी अच्छी प्रकार से हो गया किसी को भनक भी ना थी कि शादी वाले दिन क्या होने वाला है।

वहीं अगले दिन शादी का दिन आया तो उस दिन दोपहर में मेंहदी की रस्म हुई इसके बाद लड़की ने सभी के साथ भोजन भी किया फिर वर पक्ष शाम को बरात की तैयारियों में जुट गया।

फोन आते ही बदल गया नजारा
बताया जा रहा है कि शादी वाले दिन शाम होने से पहले ही लड़की के पास कोई फोन आया उसके बाद वो वहीं रिजॉर्ट स्थित बाग में चली गई और उसके बाद उसका कोई पता नहीं चला। समय बीतने के साथ लड़की को खोजा गया लेकिन कुछ पता नहीं लगा फिर तो वर पक्ष को शंका हो गई और फिर खुलासा हुआ कि वो अजमेर में ही किसी लड़के के संपर्क में थी और उसी के साथ भाग गई है। 

ये जानकारी होते ही वहां हड़कंप मच गया वधू पक्ष के साथ ही वर पक्ष भी समझ नहीं पा रहा था कि ऐसी स्थिति में क्या किया जाए फिर इस बात की सूचना लड़की के परिवार वालों ने पुलिस थाने को दी, पुलिस ने दोनों पक्षों से बातचीत कर उन्हें समझाया इसके बाद बरात वापस राजस्थान लौट गई ये मामला खासा सुर्खियों में बना हुआ है।

 

 

अगली खबर