Adnan Sami: ट्रंप के स्वागत में 'ताजमहल' की धुलाई पर पाकिस्तानी शख्स ने कसा तंज, अदनान सामी ने दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया पर ताजमहल की धुलाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इस इमारत की धुलाई करते हुए दिखाया जा रहा था, वहीं इस मुद्दे पर सिंगर अदननान सामी ने एक पाकिस्तानी शख्स को कड़ा जबाव दिया है। 

Adnan Sami
सिंगर अदनान सामी ने ट्वीट कर इस शख्स को जबाव दिया है 

आगरा: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत विजिट पर हैं और वो सोमवार को आगरा के ताजमहल का दीदार करने गए थे इससे पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था इसमें दिखाया गया था कि ताजमहल की धुलाई फायर इंजन के जरिए की जा रही है दावा किया जा रहा था कि ट्रंप के दौरे से पहले ताजमहल की धुलाई की जा रही है।

एक पाकिस्तानी शख्स ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें ताजमहल की सफाई होते हुए दिखाई गई है। उस शख्स ने वीडियो शेयर करते समय लिखा कि सरकार को पता है कि ये इमारत मुस्लिम शासन के दौरान की है वहीं इस समय मुसलमानों को तो सेकंड क्लास सिटिजन के तौर पर देखा जा रहा है....

 

 

इस पर जाने-माने सिंगर अदनान सामी ने ट्वीट कर इस शख्स को जबाव देते हुए लिखा-सबसे पहले तो आपको अपनी नियत और दिमाग को साफ रखने की जरूरत है, दूसरी बात ये की ताजमहल को साफ करने के लिए पहले आप के पास ताज महल होना चाहिए...

 

 

आगे अदनान सामी ने ट्वीट कर लिखा-यह वास्तविक ताजमहल का नहीं है...

 

 


गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ प्यार के प्रतीक ताजमहल का दीदार करने पहुंचे थे। डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ आगरा में स्थित ताजमहल का दीदार किया। इस दौरान ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया,बेटी इंवाका और दामाद जेरेड भी मौजूद थे,डोनाल्ड ट्रंप ने ताजमहल की विजिटर बुक में संदेश भी लिखा था।

ट्रंप और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप ऐतिहासिक ताजमहल को देखने सोमवार की शाम आगरा पहुंचे और प्रेम के प्रतीक के तौर पर बनाए गए 17वीं सदी के मुगल युग के मकबरे को देखकर आश्चर्यचकित हो गए, ट्रंप के साथ उनकी पत्नी, बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनर अहमदाबाद से यहां पहुंचे थे।

ट्रंप दंपति ने दिल्ली रवाना होने से पहले यूनेस्को धरोहर स्थल से सूर्यास्त देखने के लिए ताजमहल में करीब एक घंटे का वक्त बिताया था।


 

अगली खबर