Video: कपड़े की दुकान में अचानक घुस गई बाइक, फिर जो हुआ उसे देख दंग रह जाएंगे आप

वायरल वीडियो तेलंगाना का है। खम्मम जिले के रावीचेट्टू बाजार में एक दुकान के अंदर अचानक तेज रफ्तार में बाइक घुस गई। इसके बाद जो हुआ उसे देखकर लोग दंग हैं।

Bike Viral video motorcycle crashes into clothing store in Telangana Viral Video
दुकान के अंदर घुसी बाइक  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • कपड़े की दुकान में घुस गई बाइक
  • हवा में उछल गया बाइक चालक
  • वीडियो देखकर लोग हुए हैरान

सोशल मीडिया पर एक से एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो हंसाने वाले होते हैं, तो कुछ को देखकर लोग दंग रह जाते हैं। जबकि, कुछ वीडियो पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद एक पल के लिए आप भी हैरान रह जाएंगे। क्योंकि, जिस तरह एक बाइक दुकान के अंदर घुस गई और फिर जो अंजाम हुआ उसे देखकर लोग सन्न रह गए। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है और लोग इस पर चटकारे ले रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो तेलंगाना का है। खम्मम जिले के रावीचेट्टू बाजार में एक दुकान के अंदर अचानक तेज रफ्तार में बाइक घुस गई। वीडियो में आप देख सकते हैं कुछ लोग दुकान के अंदर बैठे हैं। देखकर ऐसा लगता है जैसे यह कपड़े की दुकान है। अचानक एक बाइक तेज रफ्तार में अंदर आ जाती है और टकराने के बाद बाइक चालक उछलकर दूर गिरता है। जबकि, दुकान के अंदर मौजूद लोग बाइक को देखकर घबरा जाते हैं। आलम ये होता है कि एक पल के लिए लोगों की सांसें अटक जाती है। देखें वीडियो...

दिल थामकर देखें वीडियो

हालांकि, इस हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। लेकिन, इस वीडियो और हादसे ने लोगों को हैरान कर दिया। सीसीटीवी कैमरे में कैद इस पूरे माजरे को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर यूजर शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो पर यूजर्स मजे लेते हुए जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। 

अगली खबर