Viral: चोरी के इस वीडियो को देखकर हो जाएं सावधान, तरीका देख दिमाग की बत्ती हो जाएगी गुल!

Chori Viral Video: जिस तरह से एक शख्स को दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाली सड़क पर लूटा गया वो काफी फिल्मी लग रहा है। मसलन ये कि पूरी प्लानिंग के साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया।

Chori Viral Video man trapped by thieves watch viral video in hindi
बेहद चौंकाने वाला है चोरी का तरीका  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शख्स से दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाली सड़क पर लूट
  • चोरी का तरीका देख रह जाएंगे दंग
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Chori Viral Video: सोशल मीडिया पर चोरी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की आखें खुली की खुली रह गई। इतना ही नहीं इस वीडियो से लोगों को बड़ी सीख भी मिल रही है। क्योंकि, जिस तरह से एक शख्स को दिनदहाड़े लूटा गया उसका तरीका बेहद ही चौंकाने वाला है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है और लोग इस घटना से काफी हैरान हैं।

आज तक आपने चोरी के कई मामले देखे होंगे या फिर उसके बारे में सुना होगा। लेकिन, इस वायरल वीडियो में चोरी करने का तरीका देखकर आप हैरान रह जाएंगे। क्योंकि, जिस तरह से एक शख्स को दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाली सड़क पर लूटा गया वो काफी फिल्मी लग रहा है। मसलन ये कि पूरी प्लानिंग के साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया। जैसे कि आप वीडियो में देख सकते हैं एक शख्स कार से जा रहा होता है तभी उसके पास बाइक पर सवार दो लोग आते हैं और टायर की ओर इशारा करते हुए कुछ कहते हैं। एक शख्स इशारा करता है कि पहिए में हवा नहीं है। अगले ही पल कार सवार बाहर निकल कर हवा चेक करने लगता है। लेकिन, टायर में बिल्कुल हवा कम नहीं होती है। शख्स को कुछ समझ नहीं आया और वह दोबार गाड़ी में बैठने के लिए जाने लगता है कि एक महिला उसके पास आ जाती है। तभी एक पीछे से एक शख्स आता है अगली सीट पर रके बैग को लेकर फरार हो जाता है। यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाता है। पहले वीडियो देखें... 

शख्स से दिनदहाड़े लूट

वीडियो देखकर आपको समझ में आ गया होगा कि किस तरह शख्स को जाल में फंसा कर लूटा गया। लेकिन, जब तक शख्स को इस बात की भनक लगी तब तक काफी देर हो चुका था। अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर चक्कर लगा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'ghantaa' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं । वहीं, काफी संख्या में लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट के जरिए बता सकते हैं। 
 

अगली खबर