[VIDEO] कपल के प्यार को नहीं रोक पाया कोरोना, लॉकडाउन में खिड़की पर खड़े होकर की शादी

कोरोना वायरस के कहर के बीच एक कपल ने अनोखी शादी की है। देश में 25 हजार लोगों के संक्रमित और 1300 से ज्यादा की मौत के बाद लॉकडाउन था लेकिन जोड़े का प्यार इसके आगे नहीं झुका।

Corona couple wedding
प्रतीकात्मक तस्वीर 
मुख्य बातें
  • कोरोना लॉकडाउन के बीच कपल ने नहीं टाली शादी, अपनाया अनोखा तरीका
  • खिड़की पर खड़े होकर की शादी, पड़ोसियों ने अपने घरों से की शिरकत
  • जिस देश में हुई अनोखा घटना वहां 25 हजार संक्रमित 1300 से ज्यादा मरे

नई दिल्ली: पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के संक्रमण का असर देखने को मिल रहा है। इस बीच भारत सहित कई देशों में लॉकडाउन की स्थिति है और लोग घरों के अंदर रहने को मजबूर है। इस बीच कई सारे काम ठप हो चुके हैं लेकिन वो कहते हैं कि जब इरादा पक्का और भावना सच्ची हो तो मुश्किलों का अंबार भी लक्ष्य तक पहुंचने से नहीं रोक सकता। कुछ ऐसा ही हुआ एक कपल के साथ, जिसने एक बार शादी करने का इरादा बना लिया तो महामारी बन चुका कोरोना वायरस भी उन्हें रोक नहीं सका।

मामला स्पेन का है जहां कोरोना वायरस का खतरा गहराता चला जा रहा है और यह देश सबसे ज्यादा पीड़ित देशों की लिस्ट में शामिल है। अब तक 25 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं और 1300 से ज्यादा अपनी जान गंवा चुके हैं। लेकिन प्यार करने वाले कहां किसी से डरने वाले थे। लॉकडाउन के बाद कपल ने शादी करने के लिए अनोखा तरीका अपनाया। यहां जोड़े ने खिड़की पर खड़े होकर शादी की।

स्पेन के जिस शहर में कोरोना के बावजूद शादी का मामला सामने आया है उसका नाम भी 'कोरुना' है। जिस कपल ने शादी की है उनके नाम अल्बा डीज और डैनियल कैमिनो हैं। दोनों ने अपने अपार्टमेंट की खिड़की से झांकते हुए शादी कर ली। यहां आप इस अनोखी शादी का वीडियो देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Frida Kiwi (@frida_kiwi) on

दिलचस्प बात ये है कि शादी के दौरान आस पास के घरों में खिड़की पर खड़े होकर पड़ोसी और रिश्तेदार कपल की शादी में शिरकत करते नजर आए। इस दौरान सभी ने कपल को आशीर्वाद दी। कोरोना वायरस के डर के माहौल के बीच जोड़े को अपनी अनोखी शादी हमेशा याद रहेगी।

अगली खबर