Ajab Gajab: महज 100 रुपए में कपल ने खरीदा घर, फिर खुला इतना बड़ा राज, सच्चाई जान पैरों तले खिसक गई जमीन

Ajab Gajan News: ब्रिटेन में एक कपल ने महज 100 रुपए में घर खरीदा। लेकिन, जब सच्चाई सामने आई तो पैरों तले जमीन खिसक गई। क्योंकि, घर के बाहर लोग कचरा फेंकते थे और गली में केवल नशेड़ी घूमते हैं।

Couple Buy House in 100 Rupees then what happened know about shocking truth
सस्ता घर खरीदकर पछता रहा कपल 
मुख्य बातें
  • सस्ते के चक्कर में कपल को लगा बड़ा झटका
  • 100 रुपए में खरीदा मकान अब हो रहा पछतावा
  • नशेडियों का अड्डा है पूरा मोहल्ला

Ajab Gajab News: हर किसी की ख्वाहिश होती है कि उसका अपना घर हो। कई लोग तो इसके लिए काफी पैसे भी खर्च करते हैं। हालांकि, कई बार लोग जल्दबाजी या फिर सस्ते के चक्कर में ऐसी प्रॉपर्टी खरीद लेते हैं, जिसे लेकर उन्हें बाद में पछताना पड़ता है। ब्रिटेन में रहने वाले एक कपल के साथ ही कुछ ऐसा हुआ। क्योंकि, उन्होंने महज 100 रुपए में एक घर खरीदा लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई और इस सौदे पर कपल का बड़ा पछतावा हो रहा है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, ये अजीबोगरीब मामला ब्रिटेन के कोब्रिज का है। बताया जा रहा है कि यह एक कपल ने एक पाउंड यानी 100 रुपए में घर खरीदा। घर देखकर कपल को लगा कि ये तो फायदे का सौदा हो गया। लेकिन, कुछ समय बाद जब वो घर में शिफ्ट तो हुए और सच्चाई सामने आई तो हैरान रह गए। दरसअल, कपल ने जिस घर को खरीदा था उसके बाहर लोग कचरा, और कबाड़ के सामने फेंकते थे। घर के बाहर कचरे का ढेर देखकर कपल का दिमाग हिल गया। रिपोर्ट में यह भी बताया कि इसी कारण इस घर को महज 100 रुपए में बेचा गया था। गौरतलब है कि यह घर सेंचुरी स्ट्रीट और डेबिंग स्ट्रीट से भरा हुआ है। 

ये भी पढ़ें -  अनोखी शादी: यहां बैलगाड़ी पर निकली डाक्टर की बारात, दूल्हे का अंदाज देख कायल हो गए लोग

घर नहीं मुसीबत का अड्डा...

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि सभी घर आपस में काफी पैक्ड हैं। लिहाजा, काउंसिल ने महज एक पाउंड में इस घर को बेचा था। लेकिन, यहां रहने वालों को यह नहीं बताया गया था कि यहां पर कचरा डंप किया जाएगा। साफ-सफाई के नाम पर यहां कुछ भी नहीं है। कपल का यह भी कहना है कि गलियों में हमेशा ड्रग एडिक्ट घूमते हैं। इसके अलावा अक्सर यहां चोरी की घटनाएं घटती रहती हैं। हालांकि, 33 साल पहले यहां ये सब नहीं होता है। लेकिन, धीरे-धीरे यहां का माहौल खराब हो गया और लोग किसी तरह अपना घर बेचकर यहां से भाग रहे हैं। कपल को जब इसके बारे में पता चला तो काफी पछतावा हुआ। 

अगली खबर