गुस्से में 'गजराज' ने कार पर किया ऐसा हमला, देखकर दंग रह गए लोग, वीडियो वायरल

Elephant Viral Video: विशालकाय हाथियों का एक झुंड रिहायशी इलाके में पहुंच जाता है। जहां कई सारी गाड़ियां खड़ी होती है। लेकिन, झुंड में शामिल एक हाथी काफी गुस्से में नजर आ रहा है। अचानक वह एक कार पर ताबड़तोड़ हमला करने लगता है।

Elephant Viral Video Elephant Attack on car Viral Video in Hindi
हाथी का हमला...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रिहायशी इलाके में पहुंचा हाथियों का झुंड
  • हाथी ने कार पर किया जबरदस्त हमला
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Elephant Viral Video: सोशल मीडिया पर जानवरों के भी काफी मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें लोग बार-बार देखते हैं और अपना दिन बनाते हैं। वहीं, कुछ वीडियो इतने खतरनाक होते हैं जिन्हें देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। इसी कड़ी में 'गजराज' एक वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। क्योंकि, गुस्से में 'गजराज' ने कार पर इस तरह हमला किया जिसे देखकर लोग दंग रह गए। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक विशालकाय हाथियों का एक झुंड रिहायशी इलाके में पहुंच जाता है। जहां कई सारी गाड़ियां खड़ी होती है। लेकिन, झुंड में शामिल एक हाथी काफी गुस्से में नजर आ रहा है। अचानक वह एक कार पर ताबड़तोड़ हमला करने लगता है। कभी वो कार धक्के देखकर पीछे कर देता है तो कभी सूंड से उठाकर उसे पटक देता है। हाथी को इस तरह गुस्से में देख लोग सहम जाते हैं और किसी की हिम्मत नहीं होती है कि हाथी को वहां से भगाए। वहीं, इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया। देखें वीडियो.. 

हाथी का गुस्सा...

वीडियो में आपने देखा किस तरह हाथी ने कार को चकनाचूर कर दिया। अब यह वीडियो वायरल होने लगा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'helicopter_yatra' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को हजारों लोग अब तक देख चुके हैं। वहीं, वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि जानवर को कभी भी गुस्सा मत दिलाएं वरना परिणाम घातक हो सकता है। हालांकि, वाइल्ड लाइफ लवर्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। आलम ये है कि वीडियो पर यूजर्स लगतार रिएक्शन दे रहे हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।
 

अगली खबर