कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए महिला ने मोहल्ले में इस तरह लगाई आवाज, वीडियो हो गया वायरल

टीकाकरण अभियान के तहत कुछ महिलाएं वैक्सीन लगाने के लिए एक मोहल्ले में पहुंची हैं। तभी एक बुजुर्ग महिला जोर-जोर से चिल्लाते हुए लोगों से वैक्सीन लगाने की अपली करती है। महिला कहती है कोरोना के टीके लगवा लो...ऐ लिल्लू, बिल्लू...ऐ मंजू, अंजू, लीना...सारे फटाफट आ जाओ।

Funny Video woman raised her voice in the locality to get the corona vaccine Video Viral
सोशल मीडिया पर छा गई महिला  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कोरोना वैक्सीन पर एक और मजेदार वीडियो आया सामने
  • वैक्सीन लगवाने के लिए महिला शानदार अंदाज में कर रही अपील
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

दुनिया में एक बार फिर कोरोना वायरस (coronavirus) कहर बरपा रहा है। नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। वायरस से बचने के लिए एक बार फिर सख्ती बढ़ा दी गई है। वहीं, वैक्सीनेशन का काम काफी जोर-शोर से चल रहा है। हालांकि, कुछ लोग वैक्सीन लगवाने से अब भी डर रहे हैं। कईयों को तो जबरन वैक्सीन लगाई जा रही है। सोशल मीडिया (Social Media) पर वैक्सीन (Corona Vaccine) को लेकर काफी वीडियो शेयर होते रहते हैं। लेकिन, कोरोना वैक्सीन को लेकर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। क्योंकि, एक महिला वैक्सीन लगवाने के लिए मोहल्ले में काफी मजेदार तरीके से आवाज लगा रही है। जिसका वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया है। 

कोरोना वैक्सीन पर आपने भी कई मजेदार वीडियो देखे होंगे। लेकिन, वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला ने तो कमाल कर दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं टीकाकरण अभियान के तहत कुछ महिलाएं वैक्सीन लगाने के लिए एक मोहल्ले में पहुंची हैं। तभी एक बुजुर्ग महिला जोर-जोर से चिल्लाते हुए लोगों से वैक्सीन लगाने की अपली करती है। महिला कहती है कोरोना के टीके लगवा लो...ऐ लिल्लू, बिल्लू...ऐ मंजू, अंजू, लीना...सारे फटाफट आ जाओ।

ये भी पढ़ें - Viral Video: जब JCB और हाथी के बीछ छिड़ गई जबरदस्त जंग, देखें कौन किस पर पड़ा भारी?

सोशल मीडिया पर छाई महिला...

वीडियो देखकर आपको भी जरूर हंसी आई होगी। क्योंकि, जिस अंदाज में महिला लोगों से कोरोना टीक लगाने के लिए कह रही उसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाए। आलम ये है कि इस महिला का अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है और वीडियो धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'trolls_official' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। कुछ ही समय में इस वीडियो को तकरीबन दो लाख लोग देख चुके हैं और चटकारे लेते हुए इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

अगली खबर