Video: घोड़ी पर खड़े होकर पैसे लुटा रहा था शख्स, फिर जो हुआ उसे देख नहीं रुकेगी हंसी

Groom Funny Viral Video: शादी में दूल्हा-दुल्हन से लेकर दोस्त-यार तक मस्ती में रहते हैं। लेकिन, वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स ने तो कमाल कर दिया।

Groom Funny Video Wedding Funny Viral Video in hindi
भाई के साथ तो खेल हो गया...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दूल्हे की घोड़ी पर चढ़कर मस्ती कर रहा था शख्स
  • पैसे लुटाते हुए बिगड़ा बैलेंस और हो गया खेल
  • वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Groom Funny Video: शादी का माहौल हो और दोस्त-यार मौज-मस्ती ना करे ऐसा तो हो नहीं सकता? कई बार तो बारात में दूल्हे के दोस्त इस तरह से मजे लेते हैं कि सब देखते ही रह जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी शादियों के काफी मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो देखते ही देखते ही लोगों के बीच छा जाते हैं। एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स दूल्हे की घोड़ी पर चढ़ गया और पैसे लुटाने लगा। फिर जो हुआ उसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

शादी में दूल्हा-दुल्हन से लेकर दोस्त-यार तक मस्ती में रहते हैं। लेकिन, वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स ने तो कमाल कर दिया। जैसा कि आप देख सकते हैं दूल्हा घोड़ी पर बैठा है। जबकि, काफी संख्या में लोग उसे घेर कर खड़े हैं। तभी एक शख्स घोड़ी पर चढ़ जाता है। इसके बाद घोड़ी पर डांस करते हुए जेब से पैसे निकालता है और हवा में उड़ाने लगता है। लेकिन, डांस करते-करते उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और दूल्हे को साथ लेकर नीचे गिर पड़ता है। दोनों का ऐसा हाल देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। देखें वीडियो...

भाई ने तो मौज करा दी...

वीडियो देखकर आपको भी जरूर हंसी आ रही होगी। क्योंकि, जिस तरह से दोनों का मजाक बना वह देखने लायक है। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'horse_of_kathiyawad1' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस शानदार वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, 96 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पसंद किए हैं। इतना ही नहीं वीडियो पर चटकारे लेते हुए यूजर्स मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर