हाय रे देसी जुगाड़! ट्रेन की पटरी पर शख्स ने दौड़ा दिया ट्रैक्टर, देखें मजेदार वीडियो

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर जुगाड़ का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मस्त अंदाज में रेलवे पटरी पर ट्रैक्टर को दौड़ा रहा है।

Jugaad Video Tractor ran on railway track Jugaad Video Goes Viral
धांसू देसी जुगाड़  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शख्स ने भिड़ाया गजब का देसी जुगाड़
  • ट्रेन की पटरी पर दौड़ा दिया ट्रैक्टर
  • वीडियो देख दंग रह गए लोग

Jugaad Viral Video: आज कल हर कोई 'जुगाड़ टेक्नोलॉजी' का इस्तेमाल करना चाहता है। कई लोग तो जुगाड़ से ऐसी-ऐसी चीजें बना देते हैं, जिसे देखकर दुनिया दंग रह जाती है। सोशल मीडिया (Social media) पर भी जुगाड़ (Jugaad Video) के कई वीडियो शेयर होते रहते हैं। आज के समय में देसी जुगाड़ का तो बोलबाला है। देसी जुगाड़ का एक और वीडियो लोगों के बीच धमाल मचा रहा है। क्योंकि, एक शख्स ने जुगाड़ से ट्रेन की पटरी पर ट्रैक्टर ही दौड़ा दिया।  

आज तक आपने जुगाड़ के कई मामले देखे होंगे। लेकिन, इस वीडियो में एक शख्स ने तो कमाल ही कर दिया। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेल की पटरी पर एक शख्स ट्रैक्टर को सरपट दौड़ाए जा रहा है। पहले तो लगता है कि ट्रैक्टर पटरी के बीच से गुजर रहा है। लेकिन, गौर से देखेंगे तो रेलवे लाइन पर ट्रैक्टर दौड़ रहा होता है। जिसने भी इस ट्रैक्टर को रेलवे पटरी पर दौड़ते देखा वो दंग रह गया। पहले आप भी वीडियो देख लें... 

ये भी पढ़ें -  Viral: महिला ने शातिर अंदाज में सरेआम की चोरी, वीडियो देख कहेंगे, 'क्या दिमाग लगाया है?'

धांसू देसी जुगाड़

ट्रैक्टर में ट्ऱॉली भी लगी हुई है, जिसमें पत्थर भरे हैं। ट्रैक्टर को इस तरह रेलवे पटरी पर दौड़ता देख आप भी जरूर कन्फ्यूज हो गए होंगे कि आखिर ऐसे कैसे हो सकता है? दरअसल, शख्स ने ट्रैक्टर में आम पहियों की जगह रेल के पहिए लगा दिए हैं, जिसके कारण ट्रैक्टर आराम से रेलवे पटरी पर दौड़ रहा है। इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'akshatkumar1601' नाम के यूजर्स ने शेयर किया है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इसे बार-बार देख रहे हैं। तो आपको ये देसी जुगाड़ कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर