VIRAL VIDEO: भागकर सड़क पर आया बाघ, चलती कारों के बीच तीन लोगों ने पकड़ा

Tiger Viral Video: एक बाघ का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बाघ चलती गाड़ियों के करीब दौड़ता हुआ नजर आ रहा है।

Tiger Viral Video
Video Grab  

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो छाया हुआ है, जिसमें बाघ सड़क किनारा दौड़ता हुआ दिख रहा है। भागकर सड़क पर आए इस बाघ का तीन लोग रस्सी लेकर पीछा कर रहे हैं। वहीं, गाड़ियां बाघ के करीब से होकर निकल जा रही हैं। आपको यह वाकया शायद किसी फिल्म का लगा रहा होगा, लेकिन ऐसा है नहीं। यह सच्ची घटना है। बाघ के सड़क किनारे भागने का वीडिया मैक्सिको का है। दिलचस्प बात यह है कि तीनों आदमी काऊ बॉय की टोपी पहने हुए बाघ का पीछा कर रहे हैं। 

यूजर्स वीडियो को देखकर हैरान

वीडियो को आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने शेयर करते हुए लिखा, 'आज तक काउ बॉयज गाय और घोड़ों को ऐसे पकड़ते थे। अब वो ही हुनर स्ट्रीट टाइगर पर भी इस्तेमाल किया जा रहा है।' यूजर्स इस वायरल वीडियो को देखकर हैरान है और तरह-तरह के सवालों से कमेंट बॉक्स भरा पड़ा है। कुछ लोगों को बाघ को इस तरह पकड़ने का वीडियो मजेदार लग रहा है जबकि कई लोग ऐसा करने को गलत बता रहे हैं।

फंदा बनाकर बाघ पर फेंका

वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन लोग जो हैट लगाकर बाघ का पीछा कर रहे हैं, उनके हाथ में रस्सी है। बाघ फुटपाथ पर दौड़ रहा है और वो उसका पीछा कर रहे हैं। कुछ देर बाद एक शख्स फंदा बनाकर बाघ को पकड़ लेता है। यह वीडियो चलती गाड़ी से रिकॉर्ड किया गया है। द गार्डियन की रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो में दिख रहे आदमियों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। स्थानीय प्रशासन इन आदमियों की तलाश में हैं। प्रशासन यह भी पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि बाघ इलाके में सड़क पर कैसे आया।

अगली खबर