Viral: चिलचिलाती गर्मी में साइकिल से फूड डिलीवरी करता था शख्स, पुलिसवालों ने इस तरह बदल दी 'तकदीर'

Viral Photo: एक शख्स साइकिल से फूड डिलीवर करता था। पुलिसवालों ने जब उसकी हालत देखी तो उसे एक मोटरसाइकिल खरीदकर दे दी। अब इस पूरे मामले की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

MP Police  buy a motorcycle for a man who was delivering food on a bicycle Photo Goes Viral
डिलीवरी ब्वॉय की बदल गई किस्मत  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • मध्य प्रदेश के इंदौर से दिल जीतने वाली तस्वीर आई सामने
  • पुलिसवालों ने डिलीवरी ब्वॉय को मोटरसाइकिल खरीद कर दे दी
  • साइकिल से फूड डिलीवर करता था शख्स

Food Delivery Boy Viral: सोशल मीडिया (Social media) आज के समय में ऐसा जरिया बन चुका है, जहां पलक झपकते ही लोगों की किस्मत बदल जाती है। कुछ लोग तो इस प्लेटफॉर्म के सहारे रातोंरात स्टार भी बन गए। जबकि, कईयों की जिंदगी बदल गई। इसी कड़ी में अब मध्य प्रदेश पुलिस और एक डिलीवरी ब्वॉय की काफी चर्चा हो रही है। क्योंकि, एमपी पुलिस ने एक डिलीवरी ब्वॉय की जिस तरह मदद की उसकी लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों ने एक शानदार मिसाल भी कायम की है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला... 

देश में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है। कई जगहों पर तापमान 44 डिग्री के पार पहुंच चुका है। आलम ये है कि तपती गर्मी में लोगों का हाल बेहाल हो रखा है। ऐसे में इंदौर में एक डिलीवरी ब्वॉय की हालत देखकर पुलिसकर्मी काफी भावुक हो गए। सभी ने उसके लिए पैसे जोड़े और उसकी किस्मत बदल दी। वायरल तस्वीर (Viral Photo) में आप जिस डिलीवरी ब्वॉय को देख रहे हैं उसका नाम जय हल्दे है। जय हल्दे साइकिल से खाने की डिलीवरी करते हैं। जब पुलिसवालों ने उसकी हालत देखी तो सब भावुक हो गए और सबने पैसे इकट्ठे करके उसे एक मोटरसाइकिल दे दी। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और लोग पुलिसवाले की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें -  Viral: शादी के बाद इस तरह भागते नजर आए दूल्हा-दुल्हन, वीडियो देख चकरा गया लोगों का दिमाग

पुलिसवालों ने जीता लोगों का दिल

विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि उसका परिवार आर्थिक समस्याओं का सामना कर रहा है और उसके पास मोटरसाइकिल तक खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं। बेचारा किसी तरह से साइकिल से फूड डिलीवरी करता था। वहीं, जय हल्दे का कहना है कि साइकिल से वो आठ फूड पार्सल ही डिलीवर कर पाता था। लेकिन, बाइक मिलने के बाद 15 से 20 फूड पार्सल डिलीवर कर रहा हूं। साथ ही थकान भी कम हो रही है। उसने कहा कि बाकी पैसों का भुगतान वो खुद करेगा। 

अगली खबर