लॉकडाउन में बाहर मिलने की फिराक में थे दोस्त, पुणे पुलिस ने दिया झक्कास जवाब

Maharashtra Coronavirus lockdown: पुणे पुलिस ने घर से बाहर निकलने की ख्वाहिश जताने वाले दो दोस्तों को झक्कास जवाब दिया।

Maharashtra Police
सांकेतिक फोटो  |  तस्वीर साभार: BCCL

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश में 3 मई तक लॉकडाउन किया गया है। लोगों के बेवजह घर से बाहर निकलने पर पाबंदी है। ऐसे में पुलिस बार-बार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है। मंगलवार को दो दोस्त ट्विटर पर घर से बाहर मिलने की बात कर रहे जो पुणे पुलिस की निगाह में आ गई। पुणे पुलिस ने दो दोस्तों की बातजीत पर गजब का जवाब दिया जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। पुलिस ने हाजिरजवाबी का परिचत देते हुए कहा कि हम भी आपके साथ शामिल होना चाहते हैं। आप बस इतना बताएं कि कब और कहां?

'आपका अधिक समय तक साथ देना चाहते हैं'

दरअसल, एक दोस्त ट्विटर पर लिखता है कि 3 मई तक मिलना नहीं हो पाएगा। इस बात पर दूसरा दोस्त जवाब देता है कि वे उससे पहले मिलेंगे। पहला दोस्त इसपर कहता है कि जग्गू, हम अभी मिल सकते हैं। तुम एक गली दूर ही तो हो। तू बोल कब मिलेगा? दोनों की इस बातचीत ने पुणे पुलिस का ध्यान आकर्षित किया जिसके बाद उसने पहले दोस्त के ट्वीट को रिट्वी करते हुए कमाल का जवाब लिखा। पुलिस ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा कि हम भी इसमें शामिल होना चाहते हैं और आपका अधिक समय तक साथ देना चाहते हैं! आप बस हमें सिर्फ इतना बताएं कि कब और कहां?
 

महाराष्ट्र कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित

देश में महाराष्ट्र कोरोना की सबसे अधिक मार झेल रहा है। यह देश का पहला राज्य है जहां कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या दो हजार के पार पहुंच गई है। महाराष्ट्र में कोविड-19 के 121 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में इससे संक्रमित लोगों की संख्या मंगलवार को 2,455 हो गई। स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि 121 नए मामलों में 92 मुम्बई और 13 नवी मुम्बई, 10 ठाणे, पांच वसई-विरार (पालघर जिला) और एक रायगड का है। वहीं, महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से अभी तक 160 लोगों की मौत हो चुकी है।

अगली खबर