OMG: इस शख्स के सामने स्पाइडर मैन भी फेल, बिल्डिंग में चढ़ने की स्टाइल देखकर आ जाएगी बाहुबली की याद

Man Climbing Building Video: आप देख सकते हैं कि लंबे बालों वाला एक शख्स हाफ पैंट पहने हुए एक बिल्डिंग के पास पहुंचता है और देखते ही देखते दीवारों और रेलिंग्स को पकड़कर बिल्डिंग के सबसे ऊपर चढ़ जाता है। आपने हॉलीवुड मूवीज में सुपरमैन को ऐसा करते देखा होगा।

stunt
देसी स्पाइडर मैन  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • स्पाइडर मैन की तरह बिल्डिंग पर चढ़ा शख्स
  • वीडियो सामने आने के बाद हैरान हुए लोग
  • देखते ही देखते ऊंची बिल्डिंग पर चढ़ गया शख्स

Man Climbing Building Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसी जगह है, जहां कब कौन सा वीडियो ट्रेंड (Trend) कर जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। सोशल मीडिया पर आपने बहुत सारे हैरान करने वाले वीडियो देखे होंगे। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे। वीडियो में एक शख्स स्पाइडर मैन की तरह बिना किसी सहारे के एक ऊंची बिल्डिंग पर चढ़ते देखा जा सकता है। 

वीडियो में शख्स के कारनामे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। आप देख सकते हैं कि लंबे बालों वाला एक शख्स हाफ पैंट पहने हुए एक बिल्डिंग के पास पहुंचता है और देखते ही देखते दीवारों और रेलिंग्स को पकड़कर बिल्डिंग के सबसे ऊपर चढ़ जाता है। आपने हॉलीवुड मूवीज में सुपरमैन को ऐसा करते देखा होगा। इंस्टाग्राम पर हैरान कर देने वाली यह रील्स खूब सुर्खियां बटोर रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है।

ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर गिरे बच्चे की जान बचाने के लिए बस के सामने कूदा ट्रैफिक पुलिसकर्मी, देखें फिर क्या हुआ

हैरान करने वाला वीडियो

वीडियो देखकर लोग सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि आखिर शख्स ने ऐसा करतब इतनी आसानी से कैसे कर दिया। वीडियो में आपको यह शख्स बिल्कुल मोगली की तरह उछल-कूद करता हुआ नजर आएगा।। आप देख सकते हैं कि शख्स का हुलिया और इसका हेयर स्टाइल कुछ-कुछ मोगली जैसा है. यही नहीं जिस तरह से शख्स दीवारों पर चढ़ता है और बाहुबली फिल्म का वह आइकॉनिक सीन याद आ जाएगा, जिसमें फिल्म के एक्टर प्रभास पहाड़ पर चढ़ते दिखाई देते हैं। देखें वीडियो- 

यह हैरान कर देने वाला वीडियो into_the_fairies_world नाम के इस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, 'क्या आप ऐसा कर सकते हैं?' वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे देखने के लिए सोशल मीडिया पर होड़ सी मच गई है। अब तक वीडियो को 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लोगों ने Like भी कर लिया है। 

अगली खबर