बंदूक की नोक पर लूटपाट करने आए लुटेरे के साथ हुआ ऐसा, उल्टे पांव दुम दबा कर भागा, देखें ये मजेदार Video

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Oct 17, 2019 | 10:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Viral Video: होटल लूटने आए लुटेरे के तब होश उड़ गए जब उसकी एक बेवकूफी के कारण उसका पैंतरा ही उल्टा पड़ गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मजेदार वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

hotel loot viral video
होटल लूट का वायरल वीडियो  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • होटल में लूटपाट करने आए लुटेरे के साथ हुआ ऐसा कि आ जाएगी हंसी
  • बंदूक की नोक पर होटल में लूटपाट करने आए लुटेरे को अपना पैंतरा पड़ा भारी
  • काउंटर पर बैठी चालाक क्लर्क ने उसके ही बंदूक से उस पर साधा निशाना
  • सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो

नई दिल्ली : होटल में कैशियर को लूटने आए लुटेरे को उस समय झटका लगा जब उसके ही बंदूक से वहां बैठी क्लर्क ने उसपर ही निशाना साध दिया। इस पूरी घटना का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। लुटेरे कोरी फिलिप्स को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये पूरा मामला अमेरिका के केंटुकी शहर से सामने आया है।  

वहां के पुलिस विभाग ने इस पूरी घटना का वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब मजे ले रहे हैं। हर कोई इस वीडियो को देखकर बेहद एंजॉय कर रहा है। इसका कारण ये है कि होटल की क्लर्क किसी तरह लुटेरे फिलिप्स की बंदूक को अपनी हाथों में ले लिया और लुटेरे के उपर ही तान दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक देखकर लूटपाट करने आए उस शख्स के चेहरे पर ही हवाइयां उड़ने लगी। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नकाबपोश एक शख्स जिसकी पहचान बाद में कोरी फिलिप्स के तौर पर हुई है, वह होटल में प्रवेश करता है और काउंटर की दूसरी तरफ बैठी महिला क्लर्क से पैसे निकाल कर उसे देने को कहती है। इस बीच वह अपनी बंदूक निकाल कर उसे धमकी भी देता हुआ नजर आता है।

बंदूक देखकर काउंटर पर बैठी महिला क्लर्क डर जाती है और तुरंत पैसों के बंडल निकाल कर उसकी तरफ फेंक देती है। उस पैसों को जमा कर अपने बैग में भरने के चक्कर में वो बेवकूफ लुटेरा अपनी बंदूक काउंटर पर रख देता है। काउंटर पर बैठी उस महिला क्लर्क ने इसी मौके का फायदा उठाना चाहा और फौरन वहां रखी बंदूक को उठा लिया और लुटेरे के उपर तान दिया।

अपनी तरफ लोडेड बंदूक तनी देखकर लुटेरे के होश फाख्ता हो गए और वह फौरन वहां से नौ दो ग्यारह हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आप यहां देख सकते हैं। एक सप्ताह सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

एक ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- मैं इस महिला की ऑडियो सुनना चाहता हूं और विशेष तौर पर इसका कोई इंटरव्यू देखना चाहूंगा। किसी अन्य ने लिखा- मैं इस महिला से प्रभावित हो गया हूं। वहीं तीसरे ने लिखा- ये वाकई में तालियां डिजर्व करती है।

बताया जाता है कि वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस ने आम लोगों की मदद से लुटेरे को पकड़ने में मदद की अपील की है।हालांकि उसे वारदात के अगले ही दिन गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उसके पास से चोरी किए गए सामानों को बरामद कर लिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

अगली खबर