Viral: बिस्किट वाले ने लिखा ऐसा प्रेम पत्र, पढ़ने के बाद आप भी जरूर कहेंगे, ' वाह, क्या इश्क है?'

सोशल मीडिया पर एक बिस्किट वाले का प्रेम पत्र वायरल हो रहा है। यकीन मानिए यह लव-लेटर काफी यूनिक है और हो सकता है इससे पहले आपने इस तरह का लव-लेटर ना तो देखा होगा और ना ही पढ़ा होगा।

Unique Love letter of biscuit wala goes viral on social media
मजेदार है ये प्रेम पत्र  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बिस्किट वाले का मजेदार प्रेम पत्र
  • बेहद अनोखा है ये लव लेटर
  • लव लेटर पढ़ने के बाद नहीं रुकेगी हंसी

कहते हैं जीवन में एक बार हर किसी को जरूर प्यार होता है। कुछ लोग अपने प्यार का इजहार कर पाते हैं, जबकि कुछ लोग अंदर ही अंदर प्यार को दबा देते हैं। इतना ही नहीं लोग अपने-अपने अंदाज में प्यार का इजहार भी करते हैं। लेकिन, एक बिस्किट वाले ने ऐसा प्रेम पत्र लिखा, जो वायरल हो गया है। इस प्रेम पत्र को पढ़ने के बाद लोग हैरान भी हैं और जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक बिस्किट वाले का प्रेम पत्र वायरल हो रहा है। यकीन मानिए यह लव-लेटर काफी यूनिक है और हो सकता है इससे पहले आपने इस तरह का लव-लेटर ना तो देखा होगा और ना ही पढ़ा होगा। इस मजेदार लेटर को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है। इस लेटर में बिस्किट वाले ने लिखा, '  टूडे इज गुड्डे। यू हैव क्रैक जैक माई लिटिल हर्ट, नाउ आई एम इन 50-50 स्टेज ऑफ माइंड, डाउंट ब्रेक माई फैंट्सी, मीट मी एट पार्ले जंक्शन, प्लीज डाउंट प्लेट हाइड एंड सीक, हैव ए नाइस डे तुम्हारा टाइगर'। मसलन ये कि इस प्रेम पत्र में उसने कई सारे बिस्किट के नाम डाले हैं। तो पहले आप भी इस प्रेम पत्र को पढ़ लीजिए...

सोशल मीडिया पर छाया लव लेटर

आलम ये है कि बिस्किट वाले का यह प्रेम पत्र सोशल मीडिया पर छाने लगा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं इस पत्र पर चटकारे लेकर लोग कमेंट भी कर रहे हैं। तो आपको यह प्रेम पत्र कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।


 

अगली खबर