VIDEO: बर्थ डे पार्टी में पहुंचा विशालकाय भालू, इस तरह जमकर उड़ाई दावत, देखते रह गए लोग

Viral Video: अमेरिका में एक भालू बच्चे की बर्थ डे पार्टी में पहुंच गया और सारा कप केक खा गया। अब यह मामला सोषल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं।

Viral Video bear reached two years old boy birthday party Then What Happened Watch Video
बर्थ डे पार्टी में भालू का जलवा...  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • अमेरिका से अजीबोगरीब मामला सामने आया
  • बच्चे की बर्थ डे पार्टी में पहुंचा विशालकाय भालू
  • कप केक पर टूट पड़ा भालू

Funny Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार तो ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जिनपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी क्रम में भालू का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों को हैरानी भी रही है और ठहाके भी लगा रहे हैं। क्योंकि, एक पार्टी में भालू ने ऐसा माहौल बनाया और दावत उड़ाई उसे देखकर सब दंग रह गए। आलये है कि पूरी दुनिया में इस मामले की चर्चा हो रही है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो (Viral Video) अमेरिका के वेस्ट चार्टर्ड इलाके का है। रऊफ और लौरा नाम के कपल के बेटे साइरस का बर्थ डे था। दोनों बर्थ डे पार्टी की मेजबानी कर रहे थे। केक के साथ-साथ खाने के लिए कई आइटम रखे थे। तभी जंगल से निकलकर एक भालू वहां पहुंच गया और मेज पर आकर चुपचाप बैठ गया। भालू को देखकर कपल हक्के-बक्के रह गए। क्योंकि, यह बिन बुलाए मेहमान था। इसके बाद भालू कप केक पर टूट पड़ा। जिस अंदाज में भालू कप केक खा रहा था उसे देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वो कप केक खाने के लिए ही जंगल से आया है। भालू ने जमकर कप केक का आनंद उठाया और आराम फरमाता रहा। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  VIDEO: इस हेवी ड्राइवर को देख लोगों की सांसे हलक में अटक गई, देखें किस तरह खतरनाक पुल पर दौड़ाया ट्रक

पार्टी में आ धमका भालू

सभी लोग दूर से ही इन पल का आनंद उठा रहे थे। वहीं, कुछ लोग इस नजारे को कैमरे में कैद रहे थे। कप केक खाने के कुछ समय बाद भालू वहां से निकल गया। हालांकि, इस नजारे को देखकर कुछ लोग डर भी गए थे। लेकिन, भालू ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया और दावत उड़ाने के बाद वहां से चुपचाप चला गया। अब यह वीडियो (Trending Video) सोशल मीडया का चक्कर लगा रहा है। कुछ लोग वीडियो पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। 


 

अगली खबर