‘Man Vs Wild’ के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने पीएम मोदी संग फोटो किया शेयर कहा-मेरी पसंदीदा तस्वीरों में से एक

बेहद पॉपुलर शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने पीएम मोदी संग पिछले साल भारत में किए गए एपिसोड की एक फोटो शेयर की है जिसमें वो पीएम मोदी को कॉफी का थर्मस देते दिख रहे हैं।

Prime Minister Modi and Man Vs Wild's host Bayer Grylls, shared a photo
इस शो के एक एपिसोड में बेयर ग्रिल्स और पीएम नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के जिम कार्बेट पार्क में एडवेंचर करते नजर आए थे 
मुख्य बातें
  • बेयर ग्रिल्स ने पीएम मोदी संग एक खास एपिसोड भारत में शूट किया था
  • बेयर ने उस फोटो के कैप्शन में लिखा, 'मेरी पसंदीदा तस्वीरों में से एक
  • सोशल मीडिया पर ये फोटो लोगों को खासी पसंद आ रही है

डिस्कवरी चैनल के बेहद चर्चित शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ (Man Vs Wild) के बारे में तमाम लोग जानते हैं ये लोगों के बीच खासा पॉपुलर है, इस कार्यक्रम की पिछले साल बेहद तारीफ हुई थी जब  लोगों के बीच खासे लोकप्रिय और इस शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स (Bayer Grylls) ने पीएम मोदी (PM Modi) संग एक खास एपिसोड भारत में शूट किया था। 

बेयर ग्रिल्स के साथ किए गए एपिसोड ने रिकॉर्ड बनाया था, इस शो के एक एपिसोड में बेयर ग्रिल्स और पीएम नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के जिम कार्बेट पार्क में एडवेंचर करते नजर आए थे। इस स्पेशल एपिसोड को देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सबसे ज्यादा देखा गया और इसी के साथ ही यह दुनिया में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया था।

अब इस शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है,ग्रिल्स ने उस दिन को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है जो लोगों को काफी पसंद आ रही है गौरतलब है कि शो के एक बेहद खास कार्यक्रम में पिछले साल बेयर ग्रिल्स के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिखाई दिए थे।

बेयर ने उस फोटो के कैप्शन में लिखा, 'मेरी पसंदीदा तस्वीरों में से एक-डिस्कवरी पर हमारे जंगल एडवेंचर के बाद भीगे हुए बैठकर प्रधानमंत्री मोदी के साथ चाय पीना, ये पल मुझे याद दिलाता है कि अपने मास्क और ओहदों के पीछे हम सब एक जैसे हैं।'

सोशल मीडिया पर ये फोटो लोगों को खासी पसंद आ रही है और वो इस पर तमाम कमेंट और रिएक्शन दे रहे हैं, ये एपिसोड 12 अगस्त 2019 को टेलीकास्ट हुआ था और इसे देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखा गया था।

बेयर ग्रिल्स भी भारत को नहीं भूल पाए हैं

गौरतलब है कि रोमांचक यात्राओं के प्रसिद्ध ब्रिटिश नागरिक बेयर भी भारत को नहीं भूल पाए हैं। वह 18 साल की उम्र में भारत पहली बार भारत आए थे और उसके बाद जब भी मौका मिला-भारत आए। यात्राओं के जरिये वह भारत को जानते-समझते चले गए, एक इंटरव्यू में ग्रिल्स ने भारत के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था और कहा था कि यहां पर हुए उनके शो दुनिया के सबसे अच्छे शो में शामिल रहे। उन्होंने बताया था कि उत्तरी भारत के पर्वतीय इलाकों के दौरे में पाया कि भारतीय लोग शानदार होते हैं। वे गर्मजोशी से भरे हुए और दयालुता से परिपूर्ण होते हैं। जमीनी हालात भले ही बदले हों, लेकिन भारतीयों की सोच में कुछ नहीं बदला। वे उसी तरह से अपनेपन से मिलते हैं और लोगों को स्वीकार करते हैं।

सुपस्टार रजनीकांत भी मशहूर बेयर ग्रिल्स के शो में पहुंचे थे

कुछ महीनों पहले सुपस्टार रजनीकांत भी मशहूर बेयर ग्रिल्स के शो में पहुंचे थे। जहां रजनीकांत कई एडवेंचर टास्क और स्टंट करते नजर आए थे। 70 साल की उम्र में रजनीकांत को एडवेंचर करते देख बेयर ग्रिल्स खुद भी हैरान रह गए थे।

इस दौरान स्टंट के साथ रजनीकांत ने अपने संघर्ष की कहानी भी बताई कि आखिर कैसे वो एक बस कंडक्टर से एक सुपरस्टार बन गए। इस दौरान रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में भी बातें कीं, जो पहले बेयर ग्रिल्स के शो का हिस्सा रह चुके हैं।

अगली खबर