इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई है Feels Like Home, दिखे दोस्ती के कई खूबसूरत रंग, जानें कब से कहां देखें

वायरल
Updated Jun 11, 2022 | 12:24 IST
Critic Rating:

Feels like Home: मशहूर डायेरक्टर साहिर रजा की वेबसीरीज 'फील्स लाइक होम' शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। सीरीज में प्रीत कमानी, विष्णु कौशल, अंशुमन मल्होत्रा, मिहिर आहूजा और इनायत सूद हैं।

मुख्य बातें
  • वेबसीरीज 'फील्स लाइक होम' शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है।
  • कहानी चार लड़कों की है, जो अपनी परिवार से दूर पहली बार एक किराए के घर में रहते हैं।
  • सीरीज में आपको दोस्ती के कई रंग नजर आएंगे।

Feels like Home Web Series Release, Cast, Story: युवाओं की दोस्ती पर कई कहानियां बन चुकी हैं। लेकिन इस जोनर की पॉपुलैरिटी इतनी है कि इस पर जितने शब्द पिरोए जाएं, कम हैं। वैसे हाल ही में आई फील्स लाइक होम भी ऐसी ही एक सीरीज है जहां आप दोस्ती के तमाम खूबसूरत रंग देख सकते हैं। इसके डायरेक्टर डायेरक्टर साहिर रजा हैं और इसे लॉयंसगेट पर 10 जून को रिलीज किया गया है। 

इस वेब सीरीज में छह एपिसोड हैं और हर एपिसोड में दोस्तों की बातें ऐसी लग रही हैं, जैसे वो आपकी हमारी जिंदगी ही जी रहे हों। सीरीज में प्रीत कमानी, विष्णु कौशल, अंशुमन मल्होत्रा, मिहिर आहूजा और इनायत सूद ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। कुछ दिन पहले ही फील्स लाइक होम का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसको भी यंग जेनरेशन ने खासा पसंद किया। यहां आप इस सीरीज का ट्रेलर देख सकते हैं।

Also Read: 'अर्ध' से लेकर 'कोड एम 2' तक, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज

बता दें कि वेब सीरीज में अहम रोल निभाने वाले प्रीत कमानी को दर्शकों ने हाल ही में शाहिद कपूर स्टारर जर्सी में भी देखा है। वह फिल्म में शाहिद के बेटे के किरदार में हैं जो अपने क्रिकेटर पिता की कहानी को पूरी दुनिया के सामने लाता है।

अगली खबर