पाकिस्तान में इस तरह हो रहा हिंदुओं पर अत्याचार, सरेराह हो रहा महिला का अपहरण, VIDEO

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने पाकिस्तान में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों को लेकर वीडियोज शेयर किए हैं। एक वीडियो में महिला का जबरन अपहरण किया जा रहा है, जबकि एक अन्य वीडियो में 14 साल के बच्चे को बंदूक की नोक पर अगवा किया जा रहा है।

Pakistan hindu woman
मनजिंदर सिंह सिरसा ने शेयर किया वीडियो 

पाकिस्तान के कराची में हिंदू मंदिरों और देवताओं पर हो रहे हमलों के बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक परेशान करने वाला वीडियो शेयर किया है। कथित वीडियो में पाकिस्तान के सिंध प्रांत में कथित तौर पर कुछ पुरुषों द्वारा एक महिला को घसीटते हुए देखा जा सकता है। सिरसा ने अपने ट्वीट में कहा कि वीडियो सिंध-पाकिस्तान के उमरकोट में एक हिंदू महिला के अपहरण का है। 

सिरसा ने ट्वीट कर कहा कि सन्न रह गया! देखिए कैसे दिन के उजाले में एक हिंदू महिला का अपहरण सत्र अदालतों के बाहर, उमरकोट सिंध-पाकिस्तान में किया जाता है। वह मदद के लिए चिल्ला रही है लेकिन वे किसी भी पुलिस या कार्रवाई से नहीं डरते और उन्होंने उसे बालों से खींचा और उसे कार में डाल दिया। 

एक और ट्वीट में वो कहते हैं कि पाकिस्तान के हिंदुओं ने इस 19 वर्षीय हिंदू लड़की हरियान मेघवार के बारे में शेयर किया है, जिसका अपहरण कर लिया गया था और सामूहिक बलात्कार किया गया था, जबरन इस्लाम में परिवर्तित किया गया था और उसके अपहरणकर्ता भाई खान से शादी की थी, जो 31 साल का है और पहले से ही शादीशुदा है। पाक मीडिया द्वारा इसे सहमति विवाह के रूप में रिपोर्ट करते देखना शर्मनाक है।

कराची में मंदिर पर हमला, बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा बोले, राज्य प्रायोजित आतंकवाद में अल्पसंख्यक समाज सुरक्षित नहीं

एक और वीडियो ट्वीट करते हुए सिरसा लिखते हैं कि और पाकिस्तान का यह बेहद परेशान करने वाला वीडियो आपको अंदर तक हिला देगा! यौन शोषण और जबरन धर्म परिवर्तन के लिए 14 वर्षीय हिंदू लड़के अविनाश कोहली को उसके घर से बंदूक की नोक पर अगवा किया गया।

अगली खबर