पाकिस्तान के संसद भवन में सांसदों के भोजन में मिला कॉकरोच, मचा हड़कंप, दो कैफेटेरिया सील

दुनिया
भाषा
Updated Jul 31, 2022 | 19:30 IST

पाकिस्तान के संसद भवन में सांसदों को परोसे जाने वाले भोजन में कॉकरोच मिला उसके बाद हड़कंप मच लगा। दो कैफेटेरिया में छापे मारे गए। उसके बाद उन्हें सील कर दिया गया। 

Cockroach found in the food of MPs in Parliament House of Pakistan, created a stir, two cafeteria seals
पाक सांसदों को परोसे गए भोजन में मिला कॉकरोज  |  तस्वीर साभार: Representative Image

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के संसद भवन में स्थित दो कैफेटेरिया में परोसे गए भोजन में कॉकरोच मिलने के बाद उन्हें सील कर दिया गया है। सांसदों ने भोजन में कॉकरोच मिलने की शिकायत की थी। ‘समा टीवी’ की शनिवार को आयी एक खबर के अनुसार, इस्लामाबाद जिला प्रशासन के अधिकारियों ने सांसदों की ओर से गंदगी भरे माहौल में भोजन परोसे जाने की कई शिकायतें मिलने के बाद संसद भवन में दो कैफेटेरिया में छापे मारे। इसमें कहा गया है कि सांसदों ने यह भी शिकायत की थी कि उन्हें परोसे गए भोजन में कॉकरोच पाए गए हैं।

खबर के अनुसार, निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को खाने-पीने की जगह पर कीड़े-मकौड़े मिले और रसोई में गंदगी दिखी, जिसके बाद परिसरों को सील कर दिया गया। कई सांसदों ने कहा कि उन्होंने साफ-सफाई की बहुत खराब परिस्थितियों के कारण इन कैफेटेरिया से भोजन मंगाना बंद कर दिया था।

पाकिस्तान संसद भवन के कैफेटेरिया में ये घटनाएं कोई नयी नहीं हैं। 2014 में इनमें से एक कैफेटेरिया में केचअप की बोतल में कॉकरोच पाया गया था। 2019 में सांसदों ने इन कैफेटेरिया में परोसे गए भोजन की गुणवत्ता का विरोध किया था।

अगली खबर