कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में सिद्धू की जगह ले सकते हैं इमरान खान: रेहम खान

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने कहा है कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ले सकते हैं।

Imran Khan's ex-wife Reham Khan Says former Pakistan PM could replace Navjot Singh Sidhu in Kapil Sharma's comedy show
कपिल के कॉमेडी शो में सिद्धू की जगह ले सकते हैं इमरान: रेहम  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने फिर साधा उन पर निशाना
  • रेहाम खान ने कहा- भ्रमित शख्स हैं इमरान खान
  • इमरान को चापलूस लोग हैं पसंद, जो उनकी करते हैं तारीफ- रेहम खान

इस्लामाबाद: अपने पूर्व पति को भ्रमित करार देते हुए, रेहम खान ने अब कहा है कि पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान कॉमेडी के मामले में प्रतिभाशाली हैं। रेहम खान ने कहा है कि इमरान खान, कपिल शर्मा शो में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ले सकते हैं। रेहम खान ने कहा, 'उन्हें बॉलीवुड में मौका दिया जाना चाहिए। वह कॉमेडी में प्रतिभाशाली हैं। कपिल शर्मा शो में पाजी (नवजोत सिंह सिद्धू) की जगह खाली होने के कारण, वह (इमरान खान) उनकी जगह ले सकते हैं। उनकी अच्छी दोस्ती है। पाजी और शायरी भी शुरू कर दी है।'

भ्रमित हैं इमरान

इससे पहले, रेहम खान ने इंडिया टुडे को दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया, 'इमरान खान भ्रमित में हैं। वह सलाह नहीं सुनते हैं। अगर उन्होंने (मेरी) सलाह सुनी होती, तो शायद मेरी और उनकी शादी अभी तक टिकी होती, शायद दूसरे छोड़कर नहीं जाते।' उन्होंने आगे कहा, "आप देखते हैं, वह एक दिवा है। वह एक सेलिब्रिटी है जो केवल चापलूसी सुनना चाहता है। उसके पास विशिष्ट व्यक्तित्व है जहां आपको अपना अहंकार बढ़ाने की जरूरत है। उसे अपना नाम और तालियां सुनने की आदत है।"

Exclusive: '4 साल में इमरान खान ने कुछ नहीं किया', PAK PM के खिलाफ फिर हमलावर हुईं रेहम खान

पीटीआई हो चुकी है सत्ता से बाहर

संसद में विपक्ष की ओर से बहुमत साबित किए जाने के बाद अविश्वास प्रस्ताव के जरिए सत्ता से बेदखल होने पर इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने न केवल वोटिंग का बहिष्कार करने का फैसला किया, बल्कि इसके सांसदों ने सामूहिक रूप से इस्तीफा भी दे दिया। इससे कम से कम 133 निर्वाचन क्षेत्र रिक्त हो गए और एक बड़ी शून्यता पैदा हो गई। इमरान खान का कहना है कि वह उसी संसद में नहीं बैठ सकते, जिसे वह 'देश के धन के चोर और लूटेरे' के रूप में संदर्भित करते हैं।

'अपने स्वार्थ में घर में आग लगा दी' पूर्व पत्नी रेहम खान ने पाक पीएम इमरान खान पर आरोप


 

अगली खबर