Sheikh Rashid: जिस शेख रशीद को इमरान खान ने बताया था बेशरम बना दिया पाकिस्तान का गृहमंत्री, वीडियो वायरल

जियो न्यूज के मुताबिक शेख रशीद को इमरान खान ने अब आंतरिक मंत्रालय की जिम्मेदारी दी है यानी कि गृहमंत्री बनाया है। लेकिन एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें रशीद को वो बेशरम करार दिया था।

Sheikh Rashid: जिस शेख रशीद को इमरान खान ने बताया था बेशरम बना दिया पाकिस्तान का गृहमंत्री, वीडियो वायरल
शेख रशीद अहमद को इमरान खान ने बनाया गृह मंत्री 
मुख्य बातें
  • शेख रशीद अहमद को इमरान खान ने बनाया गृहमंत्री, जियो न्यूज की खबर
  • इमरान खान ने एक रैली में शेख रशीद को बताया था बेशरम
  • शेख रशीद अहमद ने भारत पर सीधे परमाणु हमले की दी धमकी, बोले- अब नहीं होगा पारंपरिक युद्ध

इस्लामाबाद। शेख रशीद पहले पाकिस्तान के रेल मंत्री हुआ करते थे। लेकिन जियो न्यूज के मुताबिक शेख रशीद को अब आंतरिक मंत्रालय सौंपा गया है। अब जबकि रशीद को पाकिस्तान के गृहमंत्रालय की कमान दी गई है तो एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इमरान एक रैली के दौरान शेख रशीद को 'बेशर्म' कह रहे हैं। वह कहते हैं कि रशीद को वह अपना चपरासी भी न बनाएं।इसके साथ ही वो और विशेषणों से नवाजते हैं।

शेख रशीद को इमरान ने बताया था लोटा
नायला इनायत ने एक ट्वीट के जरिए यह बताने की कोशिश की है जिस रशीद को इमरान खान ने अहम मंत्रालय दिया है उनके बारे में वो बहस के दौरान क्या कहा था। 'मैं टीवी पर कहता हूं कि अल्लाह मुझे शेख रशीद जैसा सफल नेता कभी न करे, इससे अच्छा है कि मैं असफल रहूं।' यही नहीं, वह रशीद को 'लोटा' भी कहते हैं जिसने पाला बदल लिया हो।

भारत के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं शेख रशीद
भारत ने जब अनुच्छेद 370 को हटाया था तो शेख रशीद ने कहा था कि पाकिस्तान के पास 'स्मार्ट बम' हैं और नवंबर-दिसंबर तक दोनों के बीच जंग के आसार हो जाएंगे। इसके अलावा उन्होंने भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन वर्धमान की रिहाई का विरोध किया था।  सबसे बड़ी बात यह है कि पाक की संसद में कबूल किया था कि  आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कैंप खैबर-पख्तूनख्वा क्षेत्र में मौजूद हैं।

अगली खबर