Agra Crime: प्रेमिका के साथ घूम रहे शख्स की पत्नी ने की सड़क पर जमकर धुलाई, पैरों पर गिरी प्रेमिका

Agra Police: आगरा में कुछ दिनों से हर रोज नया नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस बार लबे सड़क पर पति और उसकी प्रेमिका की पत्नी ने जमकर धुलाई कर दी। काफी देर चले इस हंगामे के बाद परिजन आए और सभी को घर वापस ले गए।

Agra Crime News
आगरा में प्रेमिका को बाइक पर घुमा रहे पति को पत्नी ने पीटा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • प्रेमिका को घुमाने ले जा रहा था पति
  • पत्नी को पहले चल गया पता, सरेआम कर दी पति की कुटाई
  • प्रेमिका लगाती रही उसे छोड़ देने की गुहार

Agra News: आगरा में बीते दिनों पति-पत्नी और वो के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा सभी ने देखा था। यह मामला अभी शांत हुआ भी नहीं कि शहर में एक और नया किस्सा सामने निकलकर आया है। बस अलग बात यह है कि युवक की पत्नी पहले से ही जाकर दोनों का आने का इंतजार कर रही थी। उसके बाद जब वहां दोनों पहुंचे तो युवती और पति को पत्नी ने बुरी तरह से पीटा। दरअसल, प्रेमिका को घुमाने ले जा रहे पति से पहले ही पत्नी वहां पहुंच गई थी।

बता दें कि इस ड्रामे के दौरान पति मनाता रहा और प्रेमिका हाथ जोड़कर युवक की पत्नी से माफी मांगती रही। इतना ही नहीं युवती ने युवक की पत्नी के पैर पकड़कर भी माफी मांगी। बीच सड़क में काफी देर तक शोर-शराबा चलता रहा। काफी देर के बाद परिजन पहुंचे और उन्हें वहां से ले गए।

पत्नी ने दोनों को बेरहमी से पीटा

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के थाना ताजगंज क्षेत्र के फतेहाबाद रोड पर 'आई लव आगरा' के  सेल्फी पॉइंट का है। करीब तीन बजे ही युवक की पत्नी मौके पर आकर खड़ी हो गई। करीब 20 मिनट बाद वहां एक युवक और युवती आए तो पहले से खड़ी महिला दोनों के पास पहुंची और बाइक पर बैठी युवती के बाल पकड़कर खींच लिया। इतना ही नहीं उसने युवती को जमीन पर गिराकर बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। इस हंगामे को देख बाइक पर बैठा युवक बस पत्नी से छोड़ देने की बात कहता रहा। इसके बाद लगे हाथ पति की भी धुलाई हुई। काफी देर तक तीनों की मारपीट होने के बाद लोगों को पता चला कि बाइक पर बैठा युवक उसका पति है और उसके छोटे-छोटे बच्चे भी हैं। 

आधे घंटे चला जमकर हंगामा

महिला ने बताया कि युवक को दूसरी युवती ने प्रेम जाल में फंसा लिया और उसकी पूरी कमाई पर ऐश करती रहती है। मारपीट के बाद प्रेमिका पत्नी से बोली कि दीदी मुझे माफ कर दो, आपकी कसम हम आज पहली बार यहां आए हैं। युवती महिला से बार-बार कहती रही कि हम कभी इसके साथ कहीं नहीं गए हैं। दूसरी ओर युवक भी उसे छोड़ देने की गुहार लगाता रहा। गुस्से में आई महिला ने किसी की बात नहीं सुनी । बीच सड़क पर करीब आधे घंटे तक हंगामा हुआ। उसके बाद पति-पत्नी और प्रेमिका को उनके रिश्तेदार और परिजन ले कर चले गए। हालांकि अभी तक मामला पुलिस थाने में दर्ज नहीं हुआ है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर