लाइव टीवी

आगरा में कोरोना के 7 नए मामले, अभी तक 77 की हुई मौत, प्रियंका गांधी ने मॉडल पर उठाए सवाल

Updated Jun 22, 2020 | 21:42 IST

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में कोरोना वायरस के 7 नए मामले सामने आए हैं, वहीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने 48 घंटे के भीतर 28 कोरोना मरीजों की मौत से जुड़ी खबर को लेकर सरकार को घेरा है।

Loading ...
आगरा में कोरोना के 125 सक्रिय केस
मुख्य बातें
  • आगरा में 48 घंटे में भर्ती हुए 28 कोरोना मरीजों की मृत्यु की रिपोर्ट आई
  • इसी को लेकर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को घेरा
  • आगरा में कोरोना से अब तक 937 लोग ठीक हो चुके हैं

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में कोरोना वायरस के सात नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 1139 हो गई है। जिलाधिकारी पीएन सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि आठ और मरीजों के स्वस्थ होने के बाद ठीक होने वाले लोगों की संख्या 937 हो गई है। उन्होंने बताया कि इस समय 125 लोगों का इलाज चल रहा है जबकि इस महामारी से दो और लोगों की मौत होने से मृतकों की संख्या 77 पहुंच गई है। 

वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आगरा में भर्ती होने के 48 घंटे के भीतर 28 कोरोना मरीजों की मौत से जुड़ी खबर को लेकर सोमवार को आरोप लगाया कि राज्य की भाजपा सरकार ने आगरा मॉडल का झूठा प्रचार करके सच दबाने की कोशिश की। उन्होंने ट्वीट किया, 'आगरा में 48 घंटे में भर्ती हुए 28 कोरोना मरीजों की मृत्यु हो गई। उप्र सरकार के लिए कितनी शर्म की बात है कि इसी मॉडल का झूठा प्रचार करके सच दबाने की कोशिश की गई।' 

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने दावा किया कि सरकार की ‘जांच नहीं, कोरोना नहीं’ की नीति पर सवाल उठे थे, लेकिन सरकार ने उसका कोई जवाब नहीं दिया। अगर उप्र सरकार सच दबाकर कोरोना मामले में इसी तरह लगातार लापरवाही करती रही तो यह बहुत घातक होने वाला है। 

उन्होंने जिस खबर का हवाला दिया उसके मुताबिक आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में कोरोना के इलाज के लिए भर्ती हुए 28 कोरोना मरीजों की एडमिट होने के 48 घंटे के भीतर ही मौत हो गई।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।