लाइव टीवी

Agra:आगरा में बुजुर्ग दंपति के मर्डर की गुत्थी सुलझी, महीनों की रेकी और गहरी साजिश से दिया था वारदात को अंजाम

Updated Jul 09, 2022 | 14:21 IST

Agra Double Murder Case : 2 जुलाई को ताजनगरी के पिनाहट एरिया में लुटेरों ने ऑइल मिल मालिक सुरेश चंद्र गुप्ता सहित उनकी पत्नी कृष्णा की हत्या कर घर से रुपए व गहने लूटे थे। घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे मौके से फरार हो गए थे। 3 जुलाई को बुजुर्ग दंपति की लाशें घर में पड़ी होने की जानकारी पुलिस को मिली।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में बुजुर्ग दम्पति के हत्यारे गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने से पहले की थी महीनों तक रेकी
  • दीपावली पर करना चाहते थे लूट, सफल नहीं हुए तो अब दिया अंजाम
  • गला घोंट कर की बुजुर्ग पति-पत्नी को उतारा मौत के घाट

Agra Double Murder Case : आगरा जनपद के पिनाहट इलाके में एक सप्ताह पूर्व हुए बुजर्ग दंपती हत्याकांड व लूट की वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जबकि उनका एक साथी फरार है। पुलिस का दावा है कि पांचवां आरोपी भी जल्द सलाखों के पीछे होगा। वहीं पुलिस ने लूटे गए 97 हजार कैश सहित सोने-चांदी के जेवरात भी बरामद किए हैं।

आपको बता दें कि गत 2 जुलाई को ताजनगरी के पिनाहट एरिया में लुटेरों ने ऑइल मिल मालिक सुरेश चंद्र गुप्ता सहित उनकी पत्नी कृष्णा की हत्या कर घर से रुपए व गहने लूटे थे। 3 जुलाई को बुजुर्ग दंपति की लाशें घर में पड़ी होने की जानकारी पुलिस को मिली थी। इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने कई टीमें गठित की थीं।  

एक सप्ताह बाद मिली पुलिस को सफलता

करीब एक सप्ताह तक पुलिस की ओर से किए गए अथक प्रयासों के बाद बदमाशों को दबोचने में पुलिस कामयाब रही। मामले में पुलिस ने शिशुपाल परिहार, विपिन, महेंद्र परिहार व शेरसिंह को गिरफ्तार किया है। जबकि बडपुरा का मंगलसिंह अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। अब पुलिस बदमाशों को कोर्ट में पेश कर पीसी रिमांड लेगी। वहीं पांचवें बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमों के प्रयास जारी हैं। 

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

पिनाहाट पुलिस के मुताबिक शिशुपाल व विपिन ने गत वर्ष दीपावली पर ऑइल मिल मालिक के घर की लगातार रेकी की पर लूट की वारदात को अंजाम देने में सफल नहीं हो पाए। 2 जुलाई को बदमाशों ने अपने अन्य साथियों को मोबाइल कॉल कर बुला लिया। इसके बाद सभी बदमाश कारोबारी के घर में दीवार फांद कर घुस गए। बदमाशों ने घर में सो रहे सुरेश चंद्र गुप्ता का तोलिए से गला घोंटा व सिर पर लोहे के हथियार से प्रहार कर मर्डर कर दिया। इसके बाद लुटेरों ने कारोबारी की पत्नी कृष्णा को भी गला घोंट मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने पूछताछ में बुजुर्ग दंपति के घर करीब डेढ़ लाख नकद रुपए सहित सोने चांदी के जेवर व 4 सोने के सिक्के लूटना कबूला है। पुलिस ने बदमाशों से 97 हजार कैश सहित सोने चांदी के आभूषण बरामद कर लिए हैं। 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।