लाइव टीवी

मथुरा: दो पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए, संपर्क में आए लोगों की बनाई जा रही लिस्ट

Updated Jun 02, 2020 | 18:32 IST

मथुरा जिले में दो पुलिसकर्मियों कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमित पाए गए पुलिसकर्मियों में एक उपनिरीक्षक और दूसरा सिपाही है।

Loading ...
सांकेतिक फोटो (तस्वीर साभार- unsplash)
मुख्य बातें
  • मथुरा में दो पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित
  • संक्रमित पुलिसकर्मीयों में एक उपनिरीक्षक और दूसरा सिपाही है
  • जिले में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 83 हो गई है

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में मंगलवार को दो पुलिसकर्मियों सहित छह लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए। इस तरह नए मामलों के बाद जिले में संक्रमित लोगों की संख्या 83 हो गई है। संक्रमित पाए गए पुलिसकर्मियों में एक उपनिरीक्षक और दूसरा सिपाही है। ये दोनों 25 मई को एक आरोपी को गिरफ्तार करने वाले उस पुलिस दल के सदस्य हैं जिसके करीब एक दर्जन सदस्यों को पहले ही पृथक-वास में रखा गया है ।

संक्रमित मरीजों की संख्या 83 हो गई

मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ संजीव यादव ने बताया, 'मंगलवार को छह और लोगों की जांच रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई। इनमें सदर थाने में तैनात एक दरोगा और एक सिपाही भी शामिल हैं। जिले में अब संक्रमित मरीजों की संख्या 83 हो गई है।' उन्होंने बताया, 'सदर थाना क्षेत्र में 25 मई को एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। उसका नमूना लिया गया था, जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई थी। इसके बाद सदर थाने के इंस्पेक्टर समेत 11 लोगों को पृथक-वास में भेज दिया गया था।'

संपर्क में आए लोगों की बनाई जा रही सूची

सीएमओ ने बताया, 'संक्रमित आरोपी के संपर्क में आने वाले थाने के दरोगा राजेंद्र सिंह और सिपाही विनोद कुमार की रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है। दोनों पुलिसकर्मियों को पृथक-वास इकाई में भर्ती किया गया है। इनके संपर्क में आए लोगों की सूची बनाई जा रही है।'
    

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।