लाइव टीवी

गंगा दशहरा: यमुना नदी में स्नान के दौरान बहन डूबी, दो भाइयों को ग्रामीणों ने बचाया

Updated Jun 01, 2020 | 19:24 IST

मथुरा जिले में गंगा दशहरा पर्व पर यमुना नदी में स्नान के दौरान एक लड़की डूब गई। हालांकि, ग्रामीणों ने दो भाइयों को बचा लिया।

Loading ...
सांकेतिक फोटो
मुख्य बातें
  • लड़की परिवार के साथ स्नान करने आई थी
  • लड़की गहरे पानी में कहीं दूर निकल गई
  • प्रशासन ने यमुना नदी में स्नान की व्यवस्था नहीं की थी

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सोमवार को गंगा दशहरा पर्व पर लॉकडाउन के चलते नगर निगम एवं जिला प्रशासन द्वारा यूं तो यमुना नदी में स्नान की कोई व्यवस्था नहीं की गई थी फिर भी देहात एवं निर्जन क्षेत्रों में कई लोगों को नहाते देखा गया। इनमें नदी किनारे बसे ओहावा गांव निवासी राजकुमार शर्मा के वो तीन बच्चे भी शामिल थे जो मां राजकुमारी के साथ पवित्र स्नान करने पहुंच गए। 

नदी में पानी का बहाव तेज था

उनमें उसके दो बेटे दीपक (16) व रूपकुमार (12) तथा 14 बरस की बेटी ऊषा शामिल थी। बताया जा रहा है कि नदी में पानी का बहाव तेज था। इसलिए जैसे ही वे पानी में उतरे, तुरंत बहने लगे और गहरे पानी की ओर पहुंच गए। मां ने चीख-पुकार की तो ग्रामीणों ने किसी प्रकार दोनों बेटों को तो बचा लिया किंतु बेटी ऊषा उनके हाथ न आ सकी। 

बहन गहरे पानी में दूर निकल गई

बहन गहरे पानी में कहीं दूर निकल गई थी। थाना नौहझील के वरिष्ठ उप निरीक्षक हरिओम त्यागी ने बताया कि उसे काफी दूर तक ढूंढा गया है लेकिन उसका कोई पता नहीं लग सका। फिर भी गोताखोर पूरा प्रयास कर रहे हैं।
 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।