लाइव टीवी

Madhya Pradesh Viral Video: मजनू की ऑन स्पॉट धुनाई, युवती से की थी छेड़छाड़, पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

Updated Jun 16, 2022 | 13:02 IST

Madhya Pradesh Viral Video: गांव बीना खुरई से एक मामला सामने आया है। जहां पर छेड़छाड़ करने पर युवती ने मनचले का पीछा कर बीच सड़क उसकी जमकर धुनाई कर दी। बाद में मनचले पर मौके पर मौजूद लोगों ने भी जमकर हाथ साफ किया। इस दौरान किसी ने वहां पर घटना का वीडियो बना लिया जो अब प्रदेश में हर तरफ वायरल हो रहा है। अब हर तरफ लोग इस जांबाज बेटी की खुले दिल से तारीफ कर रहे हैं। 

Loading ...
युवती ने मनचले का पीछा कर बीच सड़क जमकर की पिटाई
मुख्य बातें
  • युवती ने मनचले का पीछा कर बीच सड़क उसकी जमकर धुनाई की
  • तहसील परिसर में एक मनचले युवक ने युवती से छेड़खानी की
  • मनचला पुलिस के आने से पहले की घटना स्थल से हो गया फरार

Madhya Pradesh Viral Video: राह चलती बेटियों पर फब्तियां कसने व उनसे छेड़छाड़ करने वाले सड़क छाप मजनूओं की अब खैर नहीं है। इनसे निपटने के लिए बेटियां हिम्मत दिखाने लगी हैं। आए दिन इस तरह की होने वाली घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस ने भी कई तरह के इंतजाम किए हैं। इसके बाद भी मजनूओं की शर्मनाक हरकतों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है।

इस बीच सूबे के गांव बीना खुरई से एक मामला सामने आया है। जहां पर छेड़छाड़ करने पर युवती ने मनचले का पीछा कर बीच सड़क उसकी जमकर धुनाई कर दी। बाद में मनचले पर मौके पर मौजूद लोगों ने भी जमकर हाथ साफ किए। इस दौरान किसी ने वहां पर घटना का वीडियो बना लिया जो अब प्रदेश में  वायरल हो रहा है। अब हर तरफ लोग इस जांबाज बेटी की खुले दिल से तारीफ कर रहे हैं। 

यूं चला सारा घटनाक्रम 

बीना खुरई के तहसील कार्यालय में युवती किसी काम से आई थी। इस दौरान तहसील परिसर में ही एक मनचले युवक ने उससे छोड़खानी शुरू कर दी। इसके बाद युवती ने हिम्मत दिखाते हुए युवक को ललकारा तो वो घबरा कर मौके से भागने लगा। इसके बाद युवती चिल्लाते हुए उसके पीछे भागी। सारा माजरा देखकर मौके पर मौजूद लोग भी युवक का पीछा कर उसे पकड़ने दौड़े। आरोपी को बीच सड़क पर पकड़ने के बाद युवती ने उसकी चप्पल से पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान लोगों की भीड़ ने भी आरोपी मनचले को जमीन पर पटक दिया व उसकी जमकर धुनाई की।

पुलिस के आने से पहले फरार हुआ युवक

मारपीट के दौरान भी मनचले ने भागने की कोशिश की परंतु लोगों ने उसे फिर से पकड़ लिया व लात घूंसे बरसाए। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर आई। लेकिन मनचला पुलिस के आने से पहले की घटना स्थल से फरार हो गया। बहरहाल पुलिस आरोपी युवक को तलाशने में जुटी है। 


 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।