लाइव टीवी

कोरोना संक्रमण पर बोले शिवराज, हमने काफी हद तक पा लिया है काबू 

Updated Jun 04, 2020 | 17:32 IST

Shivraj Singh Chauhan on Corona in MP: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मध्यप्रदेश में हमने कोरोना पर तकरीबन काबू पा लिया है।

Loading ...
SHIVRAJ SINGH CHAUHAN
मुख्य बातें
  • मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के साढे आठ हजार से ज्यादा मामले आ चुके हैं
  • प्रदेश में अब तक हो चुकी है तकरीबन 371 लोगों की मौत
  • सभी 53 जिलों में कोरोना ने लगाई थी सेंध लेकिन इंदौर हुआ सबसे ज्यादा प्रभावित

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में लगातारा इजाफा हो रहा है। लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दावा किया है कि इस जानलेवा वायरस पर काफी हद तक काबू पा लिया गया है। इसके लिए उन्होंने प्रदेश की जनता को बधाई देते हुए सराहना भी की। 

कोरोना संकट के बीच प्रदेश की बतौर मुख्यमंत्री कमान संभालने वाले शिवराज सिंह ने शुरुआत में अकेले ही मोर्चा संभाला। तकरीबन 30 दिन तक वो बगैर कैबिनेट और स्वास्थ्य मंत्री के कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे थे। ऐसे में उन्होंने कहा, हमने कोरोना पर काफी हद तक काबू पा लिया है। ये आपके सहयोग के कारण हुआ है। अब पॉजिटिव केस आ जरूर रहे हैं पर उससे ज्यादा लोग ठीक होकर घर जा रहे हैं। मैं आप सबसे निवेदन करना चाहता हूं कि कोरोना खत्म नहीं हुआ है इसलिए असावधान बिलकुल न हों। 

मध्यप्रदेश में बुधवार शाम तक कोरोना के कुल 8588 मामले हो गए थे। जबकि इस वायरस के कारण मरने वालों की संख्या 371 तक पहुंच गई है। वर्तमान में 2,772 मामले सक्रिय हैं। वहीं इंदौर का हाल अभी भी बेहाल है प्रदेश में सबसे ज्यादा मामले इंदौर में ही आए और यहीं पर सबसे ज्यादा लोगों की मौत भी हुई। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।