लाइव टीवी

Suicide in Sukhna Lake: युवक ने चलती बोट से सुखना में कूदकर दी जान, शव ढूंढने के लिए बुलानी पड़ी सेना

Updated May 29, 2022 | 13:44 IST

Suicide in Sukhna Lake: सुखना लेक में बोटिंग करते समय एक युवक ने पानी में छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। युवक की पहचान पंजाब के साहनेवाल निवासी नीरज भाटिया के रूप में की गई है। मृतक शादीशुदा था और उसकी एक बेटी भी है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि, युवक अपने घर पर झगड़ा करके आया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspफेसबुक
सुखना लेक में कूदकर युवक ने की आत्‍महत्‍या (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • सुखना लेक में बोटिंग करते समय युवक ने किया सुसाइड
  • युवक ने लाइफ जैकेट निकालकर लगा दी छलांग
  • सेना के जवानों ने कड़ी मशक्‍कत के बाद निकाला शव

Suicide in Sukhna Lake: शहर की प्रसिद्ध सुखना लेक में कूद कर एक युवक द्वारा सुसाइड करने का मामला सामने आया है। एक 27 वर्षीय युवक ने शाम के समय बोटिंग करते हुए लेक में छलांग लगा दी। कूदने से पहले युवक ने अपनी लाइफ जैकेट उतार दी थी। घटना के बाद मौके पर मौजूद गोताखोरों ने युवक को लेक में तलाशने की पूरी कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। जिसके बाद स्‍थानीय पुलिस व एनडीआरएफ की टीमें भी रात भर युवक को सर्च करती रही, लेकिन सफलता नहीं मिलने पर सुबह सेना की मदद ली गई।

सेना के गोताखोरों ने करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद सुबह युवक के शव को झील से बरामद किया। मृतक की पहचान पंजाब के साहनेवाल निवासी नीरज भाटिया के रूप में की गई है। मृतक शादीशुदा था और उसकी एक बेटी भी है। चंडीगढ़ पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

घर पर झगड़ा करके आया था मृतक

घटना की जानकारी देते हुए सेक्टर-3 थाना प्रभारी सुखद्वीप सिंह ने बताया कि, घटना के बाद मृतक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, मृतक नीरज का घर में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद वह शाम को करीब छह बजे सुखना लेक पर पहुंचा और बोटिंग के लिए एक नाव ली। नाव में उसके साथ एक और व्यक्ति भी बैठा था। वह भी बोटिंग के लिए सुखना लेक आया था। नाव जब झील के बीच पहुंची तो नीरज ने जैकेट उतारकर पानी में छलांग लगा दी। यह देखकर साथ बैठे व्यक्ति ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद पहुंची स्‍थानीय पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को निकालने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। बाद में शव निकालने के लिए सेना की मदद लेनी पड़ी। चंडीगढ़ पुलिस की मांग पर वेस्टर्न कमांड के गोताखोर सुखना लेक पहुंचे। युवक को निकालने के लिए 5-5 के ग्रुप में गोताखोरों की टीम झील में उतरी और कई घंटे की मशक्‍कत के बाद शव को बाहर निकाला।