लाइव टीवी

क्या कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं एलेक्स हेल्स? आया पहला बयान

Updated Mar 17, 2020 | 19:13 IST

Alex Hales Coronavirus scare: पाकिस्तान सुपर लीग को एलेक्स हेल्स के संदिग्ध कोरोना वायरस मामले को लेकर स्थगित कर दिया गया है। अब एलेक्स हेल्स ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspIANS
Alex Hales speaks up on Coronavirus scare- file photo
मुख्य बातें
  • क्या कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं एलेक्स हेल्स?
  • संदेह के बाद पाकिस्तान सुपर लीग को कर दिया गया स्थगित
  • अब हेल्स ने इसको लेकर दिया पहला बयान

लंदन: मंगलवार को पाकिस्तान से आई एक खबर से क्रिकेट जगत में खलबली मच गई। वहां जारी पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल 2020) को स्थगित कर दिया गया और इसकी वजह है किसी एक विदेशी खिलाड़ी का संदिग्ध रूप से कोरोना वायरस की चपेट में आना। बाद में पता चला कि ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि इंग्लैंड का दिग्गज बल्लेबाज एलेक्स हेल्स हैं। सभी हेल्स को लेकर परेशान व चिंतित थे, अब इस दिग्गज बल्लेबाज ने खुद अपनी स्थिति के बारे में जानकारी दी है। 

इंग्लिश धुरंधर एलेक्स हेल्स ने कहा है कि पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बीच से लौटने के बाद बुखार और लगातार सूखी खांसी के कारण उन्होंने खुद ही अलग रहने का फैसला किया है लेकिन उन्होंने अभी तक घातक कोविड-19 के लिये परीक्षण नहीं करवाया है। हेल्स ने ये बयान पीएसएल स्थगित किये जाने और एक विदेशी खिलाड़ी में कोरोना वायरस के लक्षण पाये जाने की खबरों के बाद आया है। पाकिस्तानी के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने हेल्स के नाम का खुलासा किया था।

परिवार के साथ रहना ज्यादा महत्वपूर्ण

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की टिप्पणी के बारे में एलेक्स हेल्स ने अपने बयान में कहा, ‘अन्य विदेशी खिलाड़ियों की तरह मैं भी कोविड-19 के विश्व भर में महामारी घोषित किये जाने के बाद पाकिस्तान सुपर लीग से बीच में ही स्वदेश लौट गया। मुझे लगा कि इस दौर में घर से मीलों दूर रहने के बजाय परिवार के साथ रहना ज्यादा महत्वपूर्ण है।’

'अब सरकार के आदेश का पालन कर रहा हूं'

हेल्स ने कहा, ‘मैं शनिवार की सुबह ब्रिटेन लौटा और खुद को पूरी तरह स्वस्थ महसूस कर रहा था तथा वायरस के कोई लक्षण नहीं थे। लेकिन रविवार की सुबह जब मैं जागा तो मुझे बुखार था और सरकार के निर्देश पर मैं अलग थलग चला गया और अब तक यह प्रक्रिया अपना रहा हूं। मुझे सूखी खांसी भी है।’ अब देखना ये होगा कि आने वाले दिनों में एलेक्स हेल्स का स्वास्थ्य कैसा रहता है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल