लाइव टीवी

अमिताभ बच्‍चन कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजीटिव पाए गए, पाकिस्‍तानी कर रहे ठीक होने की दुआ

Updated Jul 12, 2020 | 12:11 IST

Amitabh Bachchan Covid-19: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन कोरोना वायरस टेस्‍ट में पॉजीटिव पाए गए हैं। पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर सहित कई फैंस ने बिग बी के जल्‍दी ठीक होने की कामना की है।

Loading ...
शोएब अख्‍तर और अमिताभ बच्‍चन
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्‍चन शनिवार को कोरोना वायरस टेस्‍ट में पॉजीटिव पाए गए हैं
  • पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर सहित फैंस ने बिग बी के जल्‍दी ठीक होने की कामना की
  • अमिताभ बच्‍चन के साथ-साथ उनके बेटे अभिषेक भी कोरोना वायरस टेस्‍ट में पॉजीटिव पाए गए हैं

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन शनिवार की रात कोरोना वायरस टेस्‍ट में पॉजीटिव पाए गए। इस खबर का पता चलते ही देश और दुनिया में बिग बी के फैंस हैरान रह गए। अमिताभ बच्‍चन को मुंबई के नानावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। बॉलीवुड के शहंशाह ने खुद ट्विटर के जरिये अपने फैंस को जानकारी दी कि वो कोरोना वायरस टेस्‍ट में पॉजीटिव पाए गए हैं। 

अमिताभ बच्‍चन ने बताया कि उनका कोरोना का टेस्ट करवाया गया था जो पॉजिटिव आया है और अब उनको अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है। उन्होंने पिछले 10 दिनों में अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों को कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी। कुछ देर बार ही अभिषेक बच्‍चन के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई। एक साथ दोनों ही बड़ी हस्तियों के संक्रमित होने की वजह से पूरा देश चिंतित है। 

अमिताभ के कोरोना की चपेट में आने से न सिर्फ भारत बल्कि पाकिस्‍तान में उनके फैंस भी हैरान हो गए हैं। पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने बिग बी के जल्‍दी ठीक होने की दुआ की। रावलपिंडी एक्‍सप्रेस के नाम से मशहूर अख्‍तर ने ट्वीट किया, 'जल्‍दी ठीक हो जाइए अमित जी। जल्‍दी ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।'

देखिए बॉर्डर पार से फैंस ने किस प्रकार बिग बी के लिए दुआ की

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल