लाइव टीवी

सचिन तेंदुलकर ने युवराज सिंह को उनके ही जाल में फंसाया, नई चुनौती मिलते ही कहा- मर गए...

Updated May 17, 2020 | 09:26 IST

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर(Sachin Tendulkar) ने युवराज सिंह(Yuvraj Singh) को उनके ही चैलेंज के जाल में ऐसा फंसाया है कि उन्हें बचने का रास्ता नजर नहीं आ रहा।

Loading ...
Sachin tendulkar yuvraj Singh
मुख्य बातें
  • युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर को दिया था बल्ले के किनारे से गेंद को नॉक करने का चैलेंज
  • सचिन ने एक कदम आगे बढ़ते हुए आंख पर पट्टी बांधकर ऐसा किया
  • अब युवराज को वापस सचिन ने चुनौती देकर उन्हें उनके ही जाल में फंसा दिया है

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से चल रहे लॉकडाउन के बीच टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा और हरभजन सिंह को बल्ले के किनारे से गेंद को नॉक करने की चुनौती दी थी। ऐसे में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने युवराज को इस चैलेंज को ऐसे धमाकेदार अंदाज में पूरा किया कि युवराज सिंह की बोलती बंद हो गई है। 

सचिन ने युवराज की दी चुनौती को आंख पर पट्टी बांधकर पूरा किया है और अब युवराज को भी ऐसा ही करके दिखाना होगा। सचिन ने युवराज के चैलेंज को आंखों पर पट्टी बांधकर चैलेंज पूरा करने का वीडियो ट्विटर पर साझा किया है। इस वीडियो में वो अपनी आंखों पर पट्टी बांधे हुए हैं। उनके हाथ में बल्ला है। वह बल्ले के एज से गेंद को लगातार उछालते दिखाई दे रहे हैं।' सचिन इतनी आसानी से ऐसा कर रहे हैं जैसे कि कोई जादूगर करता है। 

सचिन ने इस वीडियों के साथ युवराज के लिए संदेश भी जारी किया और कहा, युवी, आपने मुझे बहुत आसान विकल्प दिया था। इसलिए मैं तुम्हें थोड़ा मुश्किल विकल्प दे रहा हूं। मैं तुम्हें चुन रहा हूं मेरे दोस्त। आओ, और इसे मेरे लिए करके दिखाओ। ऐसे में युवराज ने सचिन के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, मर गए।

इससे पहले साल 2011 में टीम इंडिया की वर्ल्ड कप जीत के हीरो रहे युवराज ने एक वीडियो पोस्ट करके एज से नॉकिंग की चुनौती देते हुए कहा था कि सचिन के लिए यह आसान होगा, रोहित भी शायद इसे आसानी से कर लेंगे लेकिन हरभजन के लिए ये काम मुश्किल होगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल