लाइव टीवी

20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके खिलाड़ी के लिए भिड़ी पांच टीमें, खुली गई उसकी किस्मत 

Updated Feb 13, 2022 | 13:27 IST

Who is Liam Livingstone: इंग्लैंड के 28 साल के ऑलराउंडर लियम लिविंगस्टोन की किस्मत आईपीएल में खुल गई है। उन्हें 11.5 करोड़ की मोटी रकम हासिल हुई है। 

Loading ...
लियम लिविंगस्टोन
मुख्य बातें
  • लिविंगस्टोन ने इंग्लैंड के लिए खेले हैं 3 वनडे और 17 टी20 मैच
  • उनके पास राजस्थान रॉयल्स के लिए 9 आईपीएल मैच खेलने का अनुभव
  • अपने बेस प्राइज की साढ़े ग्यारह गुनी कीमत पर हुए हैं नीलाम

बेंगलुरु: इंग्लैंड के 28 साल के ऑलराउंडर लियम लिविंगस्टोन ने रविवार को आईपीएल 2022 की नीलामी के दूसरे दिन धमाल कर दिया। 1 करोड़ रुपये के बेस प्राइज वाले लिविंगस्टोन को पंजाब ने 11.5 करोड़ यानी साढ़े ग्यारह गुना कीमत पर हासिल किया। राजस्थान रॉयल्स के लिए पिछले साल 9 मैच खेलने वाले लिविंग्स्टोन के लिए कई टीमों की भिड़ंत हो गई और उनकी कीमत आसमान चढ़ती गई। 

इंग्लैंड के लिए 3 वनडे और 17 टी20 मैच खेलने वाले लिविंगस्टोन को अपनी टीम में शामिल करने की कोशिश कोलकाता, चेन्नई, हैदराबाद, गुजरात ने भी की लेकिन अंत में बाजी पंजाब किंग्स के हाथ रही। केवल 20 अंतरराष्ट्रीय मैच का अनुभव रखने वाले खिलाड़ी के लिए पंजाब ने 11.5 करोड़ रुपये की  कीमत अदा की है। 

164 टी20 मैचों का है अनुभव
28 वर्षीय लिविंगस्टोन के पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का ज्यादा अनुभव नहीं है लेकिन वो टी20 सर्किट के जाने पहचाने खिलाड़ी हैं। उन्होंने अबतक करियर में खेले 164 टी20 मैच में 29.04 की औसत से 4,095 रन बनाए हैं। जिसमें 2 शतक और 23 अर्धशतक शामिल हैं। वहीं अपनी स्पिन गेंदबाजी के बल पर वो 67 विकेट भी अपने नाम कर चुके हैं। ऐसे में वो किसी भी टीम के लिए बड़ा एसेट साबित हो सकते हैं। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल