लाइव टीवी

ENG vs WI: कर्टली एम्ब्रोस ने कहा, तीसरे टेस्ट में शाई होप को वेस्टइंडीज दे आराम 

Updated Jul 22, 2020 | 07:25 IST

वेस्टइंडीज के दिग्गज तेज गेंदबाज रहे कर्टली एम्ब्रोस का मानना है कि मैनचेस्टर में शुक्रवार से खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच में कैरेबियाई टीम को शाई होप को मौका नहीं देना चाहिए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
शाई होप
मुख्य बातें
  • शुक्रवार 24 जुलाई से खेला जाएगा वेस्टइंडीज इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच
  • सीरीज में अब तक बल्ले से शाई होप रहे हैं नाकाम
  • शाई होप अब तक खेले सीरीज के शुरुआत दो मैच की चार पारियों में कुल 57 रन बना सके हैं

मैनचेस्टर: महान तेज गेंदबाज कर्टली एम्ब्रोस ने कहा है कि वेस्टइंडीज को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में बल्लेबाज शाई होप को आराम देना चाहिए। उनका मानना है कि अगर टीम लंबे प्रारूप में होप के विफल रहने के बाद भी उन्हें मौके देती है तो वह उनका करियर खराब करने का जोखिम ले रही है।

होप ने दो मैचों की चार पारियों में अभी तक सिर्फ 16, 9, 25 और सात रन बनाए हैं। एम्ब्रोस ने स्काई स्पोर्टस से कहा, हेडिंग्ले में वो दो शतक बनाने के बाद उनके साथ कुछ हुआ है। तब से उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में कुछ खास नहीं किया है। वह इस समय जिस तरह से खेल रहे हैं वे उससे कहीं ज्यादा अच्छे खिलाड़ी हैं और जाहिर सी बात है कि इस समय उनका आत्मविश्वास कम भी है।

एम्ब्रोस ने कहा, हम अगले मैच में उन्हें आराम दे सकते हैं ताकि वह आत्मविश्वास हासिल कर सकें। अगर आप उन्हें लगातार खिलाते रहेंगे और वह लगातार फेल होते रहेंगे तो स्थिति काफी बुरी हो जाएगी। अगर वह इस तरह से खेलते रहे तो आप उनको बर्बाद कर देंगे।

तीन मैचों की टेस्ट सीरीज इस समय 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज का तीसरा मैच शुक्रवार से ओल्ड ट्रैफर्ड पर शुरू होगा। साउथैमप्टन में खेला गया पहला टेस्ट मैच वेस्टइंडीज के और मैनचेस्टर में खेला गया दूसरा टेस्ट वेस्टंडीज के नाम रहा था। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल