लाइव टीवी

ENG vs AUS: अपने इस हुनर पर मैक्सवेल ने किया है खूब काम, अब इससे इंग्लैंड को करना चाहते हैं परेशान

Updated Aug 27, 2020 | 00:57 IST

Glenn Maxwell on England vs Australia series: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच सितंबर में आयोजित होने वाली सीमित ओवर क्रिकेट सीरीज में ग्लेन मैक्सवेल विरोधी खिलाड़ियों को परेशान करना चाहते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ग्लेन मैक्सवेल।

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में अगर खेलते हैं तो उनकी कोशिश गेंद से भी अहम रोल निभाने की होगी। मैक्सवेल ने अपना आखिरी वनडे पिछले साल विश्व कप सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ ही खेला था, जबकि उन्होंने अपना आखिरी टी-20 मैच पिछले अक्टूबर में श्रीलंका के खिलाफ खेला था।

मैक्सवेल यूं तो एक हरफनमौला खिलाड़ी हैं, लेकिन बीते कुछ वर्षों में टीम में एक गेंदबाज के तौर पर उन्हें ज्यादा सक्रिय नहीं देखा गया है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मैक्सवेल के हवाले से लिखा है, 'जब मैं बाहर था तब मैंने अपनी गेंदबाजी पर काफी काम किया है। मैं वो असल ऑलराउंडर बनना चाहता हूं जो गेंदबाजी भी कर सके और छह, सात, आठ ओवर फेंक मुख्य गेंदबाजों से भार को हटा सके।'

जब मैं अकेला स्पिनर हुआ करता था

उन्होंने कहा, 2015 में मैं टीम में इकलौता स्पिनर हुआ करता था और मुझ पर काफी कुछ निर्भर था। मैं अपनी उसी स्थिति में वापसी की कोशिश कर रहा हूं जहां मैं लगातार गेंदबाजी कर सकूं और टीम की मदद कर सकूं।

2016 के बाद से सिर्फ 5 विकेट

मैक्सवेल ने विश्व कप में आस्ट्रेलिया के आठ मैचों में गेंदबाजी की थी और दो बार अपना कोटा भी पूरा किया था लेकिन वह बिना विकेट के रहे थे। उन्होंने 2016 के बाद से सिर्फ पांच विकेट ही लिए हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल