लाइव टीवी

भज्जी और रोहित ने तारीफ करते-करते कर दी हार्दिक पांड्या पर अभद्र टिप्पणी

Updated Apr 26, 2020 | 15:16 IST

इन्स्टाग्राम चैट के दौरान रोहित शर्मा और हरभजन सिंह ने हार्दिक पांड्या के ऐसे निकनेम का खुलास कर दिया जिसे वो बिलकुल पसंद नहीं करते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Harbhajan singh rohit Sharma
मुख्य बातें
  • हार्दिक पांड्या का रोहित शर्मा और हरभजन सिंह ने उड़ाया मजाक
  • लोगों को बताया वो निकनेम जिसे बिलकुल भी पसंद नहीं करते हैं हार्दिक
  • लेकिन टीम के सीनियर खिलाड़ी उन्हें इसी नाम से बुलाते हैं

नई दिल्ली: हाल ही में हिटमैन रोहित शर्मा और टर्बनेटर हरभजन सिंह के बीच हुई इन्स्टाग्राम चैट की बहुत चर्चा हुई। दोनों खिलाड़ियों के बीच तकरीबन एक घंटे तक क्रिकेट के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा हुई। इस दौरान मजाक मस्ती करते-करते दोनों खिलाड़ियों ने हार्दिक पांड्या के लिए एक ऐसे शब्द का इस्तेमाल किया जिसे हार्दिक पसंद नहीं करते हैं। 

हरभजन सिंह चर्चा के दौरान वर्तमान में आईपीएल के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों के बारे में बात कर रहे थे। ऐसे में भज्जी ने हार्दिक की तारीफ करते हुए कहा कि वो भी एक शानदार बल्लेबाज बन चुके हैं। जो कि किसी भी गेंदबाज की धज्जियां उड़ा सकता है। इसी चर्चा के दौरान जब भज्जी ने हार्दिका का नाम लिया तो रोहित ने उन्हें कौआ कहकर पुकारा। भज्जी ने भी उन्हें इसी नाम से पुकारा। 

हालांकि रोहित ने बात में कहा कि हार्दिक को ये नाम पसंद नहीं है। मुंबई इंडियन्स और भारतीय टीम के अंदर सीनियर खिलाड़ी उन्हें मजाक में इसी नाम से बुलाते हैं। रोहित ने जब ऐसा कहा कि आशा करता हूं को वो सुन नहीं रहा होगा नहीं तो बुरा मान जाएगा और मुझे मैसेज कर देगा तो भज्जी ने कहा वो बुरा नहीं मानेगा भाई है अपना।  

भज्जी ने हालांकि आईपीएल के जिन बल्लेबाजों की सूची में हार्दिक पांड्या को रखा है उसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली, एमएस धोनी और एबी डिविलियर्स के नाम शामिल हैं। 


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल