लाइव टीवी

IND vs AUS Live Streaming 1st Odi: कब और कहां देखें भारत-ऑस्‍ट्रेलिया पहला वनडे

Updated Nov 26, 2020 | 11:19 IST

India vs Australia Live Streaming 1st odi: भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पहला वनडे 27 नवंबर को सिडनी में खेला जाएगा। भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पहले वनडे से जुड़ी सभी अहम जानकारियां हासिल करें यहां।

Loading ...
आरोन फिंच और विराट कोहली
मुख्य बातें
  • भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पहला वनडे
  • भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी
  • इस सीरीज का दोनों टीमों के साथ-साथ फैंस को बेसब्री से इंतजार है

सिडनी: India vs Australia Live Streaming 1st Odi Sydney: कोरोना वायरस महामारी के कारण 9 महीने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से दूर रहने के बाद भारतीय टीम वापसी को तैयार है। विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम शुक्रवार को सिडनी में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज का आगाज करेगी। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जाएगी। इसके बाद चार मैचों की टेस्‍ट सीरीज शुरू होगी।

इस सीरीज के रोमांचक होने की पूरी उम्‍मीद है क्‍योंकि दोनों ही टीमों के ज्‍यादातर खिलाड़ी आईपीएल खेलकर लौटे हैं। भारतीय टीम अपने कुछ खिलाड़‍ियों की चोट से जूझ रही है, लेकिन इसके बावजूद कप्‍तान विराट कोहली को सीरीज जीत का पूरा भरोसा है। इस मुकाबले में क्‍या कुछ देखने को मिलेगा, मुकाबला कहां खेला जाएगा, भारतीय समय के मुताबिक मैच कितने बजे शुरू होगा और ये मैच आप कब व कहां देख सकेंगे। इन सवालों के जवाब आपको यहां मिलेंगे।

IND vs AUS Match: कब खेला जाएगा भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पहला वनडे?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पहला वनडे शुक्रवार (27 नवंबर 2020) को खेला जाएगा।

IND vs AUS Match Venue: कहां खेला जाएगा भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पहला वनडे?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे सिडनी में खेला जाएगा।

IND vs AUS Match Time in India: भारत में टीम इंडिया-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच मैच कितने बजे देख सकेंगे?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच भारतीय समयानुसार सुबह 8 बजे से शुरू होगा। पारी  की शुरूआत सुबह 9 बजकर 10 मिनट से होगी।

IND vs AUS Match Live Streaming: किस चैनल और ऑनलाइन कहां देख सकेंगे भारत-ऑस्‍ट्रेलिया पहले वनडे का लाइव प्रसारण?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच पहले वनडे का लाइव प्रसारण सोनी सिक्‍स, सानी टेन 1 और सोनी टेन 3 पर देख सकेंगे। डीडी स्‍पोर्ट्स  पर भी वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज का लाइव प्रसारण देख पाएंगे। टाइम्‍स नाउ हिंदी पर भी ऑनलाइन जानकारी हासिल कर सकेंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल