लाइव टीवी

India vs Pakistan Asia Cup 2022: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारत-पाकिस्तान टी20 मैच

Updated Sep 05, 2022 | 11:28 IST

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 में दूसरी बार भिड़ंत होने जा रही है। सुपर फोर राउंड का ये मुकाबला जानिए कब, कहां और किस तरह प्रशंसक देख सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
रोहित शर्मा और बाबर आजम
मुख्य बातें
  • एशिया कप 2022 में दूसरी बार होगी भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत
  • दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा ये मुकाबला
  • एक सप्ताह बाद दूसरी बार दोनों टीमों के बीच होगा महामुकाबला

भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमियों के लिए शुक्रवार रात को एक अच्छी खरब पाकिस्तान-हांगकांग के बीच शारजाह में खेले गए मुकाबले के बाद आई। इस मैच में पाकिस्तान ने हांगकांग को 155 रन के बड़े अंतर से मात दी और एशिया कप 2022 के सुपर फोर राउंड में पहुंचने वाली चौथी और आखिरी टीम बनी। इसके साथ ही ग्रुप ए में दूसरे पायदान पर रहते हुए चिरप्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ एक और भिड़ंत पक्की कप ली। ये मुकाबला सुपर फोर राउंड में खेला जाएगा।

India vs Pakistan T20 Live Match Score: Watch Here

भारत के नाम रहा था पहला मुकाबला
एशिया कप 2022 में 28 अगस्त को खेले गए मैच में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी थी। जीत के लिए मिले 148 रन के लक्ष्य को हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा की धमाकेदार पारियों की बदौलत हासिल कर लिया था। 

दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों को एक सप्ताह के अंतराल में दूसरी बार भारत पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले महामुकाबले को देखने का मौका मिल गया। आइए जानते हैं कब, कहां और कैसे प्रशंसक देख सकते हैं ये महामुकाबला? 

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 का सुपर फोर राउंड का टी20 मैच कब खेला जाएगा? (When will IND vs PAK Super 4s match be played?)

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 में सुपर फोर राउंड का मैच 4 सितंबर (रविवार) को खेला जाएगा।

भारत और पाकिस्तान के एशिया कप 2022 का सुपर फोर राउंड का टी20 मैच कहां खेला जाएगा? (Where will IND vs PAK Super 4s round T20I match be played?)

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 का सुपर फोर राउंड का टी20 मैच दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा।

पाकिस्तान और टीम इंडिया के बीच एशिया कप 2022 का सुपर फोर राउंड का मैच भारतीय समय के मुताबिक कितने बजे शुरू होगा? (IND vs PAK Match start timing)

भारत-पाकिस्तान मैच रविवार(4 सितंबर) को भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले होगा।

पाकिस्तान और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच एशिया कप 2022 के सुपर फोर राउंड के टी20 मैच का लाइव प्रसारण किस चैनल पर होगा (IND vs PAK Live telecast)

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के सुपर फोर राउंड के टी20 मैच का लाइव प्रसारण फैंस भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों पर देख सकेंगे।

भारत-पाकिस्तान सुपर फोर राउंड के टी20 मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? (Where to watch India vs Pakistan Super 4s Round Match Live Online streaming)

भारतीय टीम और पाकिस्तानी टीम के बीच एशिया कप 2022 के सुपर फोर राउंड में खेले जाने वाले टी20 मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग आप डिजनी+ हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच से संबंध‍ित कवरेज आप टाइम्‍सनाउ नवभारत पर हासिल कर सकेंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल