लाइव टीवी

AUS vs IND, 3rd T20i: कब और कहां देखें भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरा टी20 मैच

Updated Dec 07, 2020 | 17:24 IST

India vs Australia, 3rd T20i Live Streaming: टीम इंडिया की कोशिश ऑस्‍ट्रेलिया का सूपड़ा साफ करने की होगी। इस टी20 इंटरनेशनल मैच से जुड़ी हर महत्‍वपूर्ण जानकारी आपको यहां मिलेगी।

Loading ...
भारत बनाम ऑस्‍ट्रेलिया टी20 सीरीज
मुख्य बातें
  • भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच
  • टीम इंडिया ने पहले ही सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना रखी है
  • टीम इंडिया की कोशिश टी20 इंटरनेशनल सीरीज 3-0 से अपने नाम करने की होगी

सिडनी: ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर वनडे सीरीज की हार को भुलाकर टीम इंडिया ने जोरदार वापसी की और तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल की। विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली टीम इंडिया की कोशिश कंगारुओं का 3-0 से सफाया करने पर होगी। मेन इन ब्‍ल्‍यू ने पहला टी20 11 जबकि दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच 6 विकेट से अपने नाम किया था।

बता दें कि भारतीय टीम ने तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। भारत ने रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में ऑस्‍ट्रेलिया को 6 विकेट से मात दी। मेजबान टीम ने पहले बल्‍लेबाजी की और 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 194 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम ने दो गेंदें शेष रहते चार विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। अब दोनों टीमों के बीच तीसरा व अंतिम टी20 इंटरनेशल मुकाबला मंगलवार को खेला जाएगा।

इस मुकाबले में क्‍या कुछ देखने को मिलेगा, मुकाबला कहां खेला जाएगा, भारतीय समय के मुताबिक मैच कितने बजे शुरू होगा और ये मैच आप कब व कहां देख सकेंगे। इन सवालों के जवाब आपको यहां मिलेंगे।

IND vs AUS Match: कब खेला जाएगा भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरा टी20 मैच?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 मैच मंगलवार (8 नवंबर 2020) को खेला जाएगा।

IND vs AUS Match Venue: कहां खेला जाएगा भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का तीसरा टी20 सिडनी में खेला जाएगा।

IND vs AUS T20 Match Time in India: भारत में टीम इंडिया-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच मैच कितने बजे देख सकेंगे?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1:40 बजे शुरू होगा। 

IND vs AUS Match Live Streaming: किस चैनल और ऑनलाइन कहां देख सकेंगे भारत-ऑस्‍ट्रेलिया दूसरे टी20 का लाइव प्रसारण?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरे टी20 का लाइव प्रसारण सोनी सिक्‍स, सानी टेन 1 और सोनी टेन 3 पर देख सकेंगे। डीडी स्‍पोर्ट्स  पर भी वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज का लाइव प्रसारण देख पाएंगे। टाइम्‍स नाउ हिंदी पर भी ऑनलाइन जानकारी हासिल कर सकेंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल