लाइव टीवी

रवींद्र जडेजा का '22 एकड़ एंटरटेनर' पोस्‍ट हुआ वायरल, पूर्व इंग्लिश कप्‍तान ने दी जबर्दस्‍त प्रतिक्रिया

Updated May 16, 2021 | 19:59 IST

Ravindra Jadeja: टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट किया, जो बहुत जल्‍द वायरल हुआ। इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन इस पर जबर्दस्‍त प्रतिक्रिया दी है।

Loading ...
रवींद्र जडेजा और माइकल वॉन
मुख्य बातें
  • टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का पोस्‍ट हुआ वायरल
  • रवींद्र जडेजा ने अपने घोड़े के साथ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किए
  • इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन ने इस पर जबर्दस्‍त प्रतिक्रिया दी

राजकोट: टीम इंडिया के स्‍टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इन दिनों अपने घर पर हैं। आईपीएल 2021 (IPL) के अनिश्चितकालीन समय तक स्‍थगित होने के बाद जडेजा अपने गृहनगर लौट आए और हाल ही में उन्‍होंने कोविड-19 वैक्‍सीन का पहला डोज भी लगवाया। जडेजा अब इंग्‍लैंड दौरे पर क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगे, जिसके लिए वह 19 मई को मुंबई में बीसीसीआई के बायो-बबल से जुड़ेंगे। बता दें कि टीम इंडिया न्‍यूजीलैंड के खिलाफ विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए 2 जून को रवाना होगी।

बहरहाल, रवींद्र जडेजा ने इस बीच दुनिया का अपने 22 एकड़ एंटरटेनर से परिचय कराया। यह किसी से छिपा नहीं है कि भारतीय ऑलराउंडर अपने घोड़ों से बहुत प्‍यार करते हैं। जडेजा का घोड़ों और घुड़सवारी से गहरा लगाव है। 32 साल के जडेजा ने घोड़े के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की और कैप्‍शन लिखा, 'मेरा 22 एकड़ एंटरटेनर।' ऑलराउंडर का यह पोस्‍ट बहुत जल्‍द सोशल मीडिया पर वायरल हो गया क्‍योंकि यूजर्स ने इस पर जमकर लाइक्‍स और कमेंट किए।

बड़बोले माइकल वॉन ने दी प्रतिक्रिया

रवींद्र जडेजा के पोस्‍ट पर इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन ने ध्‍यान दिया, जो अपने बड़बोले पन के लिए जाने जाते हैं। वॉन अक्‍सर दिग्‍गज खिलाड़‍ियों और टीमों का मजाक बनाकर उनका मनोबल गिराने की कोशिश करते हुए दिखते हैं या फिर वो जानबूझकर किसी का मजाक बनाने के लिए अपने पोस्‍ट करते हैं।

बहरहाल, इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन भारती ऑलराउंडर जडेजा को काफी मानते हैं। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले वॉन अधिकांश अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्वीट करके जडेजा की तारीफ करते हैं। एक बार फिर दिग्‍गज इंग्लिश क्रिकेटर ने सुर्खियां बटोरी जब उन्‍होंने जडेजा के पोस्‍ट पर प्रतिक्रिया दी।

वॉन ने जडेजा के पोस्‍ट पर तीन दिल की इमोजी बनाकर अपना रिएक्‍शन दिया। यह उल्‍लेखनीय है कि माइकल वॉन ने इस मामले में मजाक नहीं बनाया और इससे जडेजा के प्रति उनका सम्‍मान समझ भी आता है।

माइकल वॉन का जडेजा के प्रति लगाव तब भी चर्चा में आया था जब पूर्व कप्‍तान ने बीसीसीआई की आलोचना की थी। अप्रैल 2021 में बीसीसीआई ने केंद्रीय अनुबंध सूची जारी की थी और हर साल की तरह तीन खिलाड़‍ियों को ए प्‍लस ग्रेड में जगह दी गई थी- रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह।

जडेजा को ए ग्रेड में जगह मिली थी, जो वॉन को रास नहीं आया था। वॉन ने लगातार कई ट्वीट करके जडेजा का समर्थन किया था और अपनी तरफ से मांग रखी थी कि भारतीय ऑलराउंडर को कप्‍तान वाले ग्रेड की श्रेणी में रखा जाना चाहिए क्‍योंकि वह तीनों प्रारूपों में देश की सेवा कर रहे हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल