लाइव टीवी

''यह निराशाजनक रहा'', दिल्ली ने आईपीएल 2022 में नहीं किया ऐसा, ऑलराउंडर मिचेल मार्श ने बताया अपना 'दुख'

Updated Jun 04, 2022 | 17:02 IST

Mitchell Marsh on Delhi Capitals: आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा रहे ऑलराउंडर मिचेल मार्श ने डीसी के आईपीएल 2022 अभियान पर रिएक्ट किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मिचेल मार्श
मुख्य बातें
  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022
  • मिचेल मार्श दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे
  • दिल्ली की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी

कोलंबो: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिशेल मार्श ने स्वीकार किया है कि यह दुख की बात है कि उनकी इंडियन प्रीमियर लीग की टीम दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) इस सीजन के प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी, क्योंकि मुंबई इंडियंस के खिलाफ करो या मरो मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

दिल्ली कैपिटल्स को अपने अंतिम लीग मैच में रोहित शर्मा की टीम को हराने की जरूरत थी, जिससे उनकी प्लेऑफ में जगह पक्की हो जाती। लेकिन कोच रिकी पोंटिंग की टीम पांच विकेट से हार गई और आईपीएल 2022 से बाहर हो गई, जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर गई।

मार्श के हवाले से सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड ने शनिवार को बताया, "उन्होंने लीग की शुरुआत में कोविड-19 को मात दी और सीजन के आखिरी पांच मैचों में दिल्ली के लिए शानदार प्रदर्शन किया, जिसमें 11 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 62 गेंदों में 89 रनों का प्रदर्शन शामिल था।"

30 वर्षीय मार्श ने कहा, "यह दुख की बात है कि हम (आईपीएल) फाइनल में नहीं पहुंच सके। मुझे इस बात का वास्तविक एहसास हुआ कि वह मुख्य कोच रिकी पोंटिंग अपने खिलाड़ियों की कैसे परवाह करते हैं। पोंटिंग ने मुझे दिल्ली के लिए वास्तव में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी की तरह महसूस कराया।"

मार्श अब 7 जून से शुरू होने वाली श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 श्रृंखला और बाद में आइलैंडर्स के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज में आईपीएल फॉर्म लेना चाहते हैं। ऑस्ट्रेलियाई ने कहा कि वह नंबर 3 पर बल्लेबाजी जारी रखना चाहेंगे।

मार्श ने कहा, "उम्मीद है कि मैं तीसरे नंबर पर जितना हो सके उतना निरंतरता बनाए रख सकता हूं और वहां बना रह सकता हूं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट वास्तव में कठिन है, लेकिन आपको विश्वास होना चाहिए कि आप अच्छा कर सकते हैं और मुझे लगता है कि पिछले 12 महीनों में मुझे विश्वास हो गया है कि मेरा सर्वश्रेष्ठ दुनिया में किसी के खिलाफ भी आ सकता है।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल