लाइव टीवी

IPL 2020: फैन ने किया दावा- MS Dhoni को रिलीज कर रही फ्रेंचाइजी, CSK ने दिया तगड़ा जवाब

Updated Nov 16, 2019 | 16:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Indian Premier League (IPL) 2020: फैन ने दावा किया था कि आईपीएल 2020 के लिए चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अपने कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी को रिलीज करने का फैसला किया है। इस पर फ्रेंचाइजी ने फैन को तगड़ा जवाब दिया।

Loading ...
महेंद्र सिंह धोनी, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स
मुख्य बातें
  • फैन ने ट्विटर पर दावा किया कि सीएसके आगामी आईपीएल के लिए धोनी को रिलीज कर सकती है
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स फ्रेंचाइजी ने फैन को मजेदार जवाब दिया
  • एमएस धोनी आईपीएल 2020 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की कप्‍तानी करेंगे

चेन्‍नई: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने शुक्रवार को रिलीज और रिटेन खिलाड़‍ियों की लिस्‍ट के लिए तय समयसीमा से पहले पांच खिलाड़‍ियों को रिलीज करने के संकेत दिए थे। सभी फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2020 के लिए अपने रिलीज और रिटेन करने वाले खिलाड़‍ियों की लिस्‍ट जारी कर दी है। जैसे कि सीएसके ने संकेत दिए थे, उसने अपने पांच खिलाड़‍ियों को रिलीज किया। अब आगामी नीलामी में वह उपयुक्‍त विकल्‍प खोजने में जुटी हुई दिखेगी।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने शु्क्रवार को रिटेन और रिलीज करने वाले खिलाड़‍ियों की लिस्‍ट जारी कर दी। इसके पहले उसने संकेत दिए थे कि पांच लोगों को रिलीज कर रही है। इस ट्वीट पर एक फैन ने दावा किया कि सीएसके शायद अपने कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी को रिलीज कर सकती है। सीएसके के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने तुरंत फैन को मजेदार जवाब दिया।

धोनी आईपीएल के उद्घाटन संस्‍करण से चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की कप्‍तानी कर रहे हैं। उन्‍होंने तीन खिताब दिलाकर फ्रेंचाइजी को खूब सफलता दिलाई है और आईपीएल के हर सीजन में सीएसके ने प्‍लेऑफ में जगह बनाई है। धोनी अपने चेन्‍नई के फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं और इसके लिए उन्‍हें थाला के नाम से जाना जाता है।

बहरहाल, फैन ने सीएसके के ट्वीट पर रिप्‍लाई किया, 'करीबी सूत्रों के मुताबिक चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स कल एमएसडी को ड्रॉप करने की योजना बना रही है। शायद चेन्‍नई को गुडबाई करने का उनका यह अपना तरीका हो सकता है।' इस पर चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने जवाब दिया, 'समय आ गया है नजदीकी सूत्रों को गुडबाय करने का।'

बता दें कि एमएस धोनी ने 2019 विश्‍व कप के बाद से कोई मैच नहीं खेला है। उनके संन्‍यास पर कई तरह की अटकलबाजी चल रही है। धोनी अगले सीजन में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की कप्‍तानी करेंगे। अनुभवी विकेटकीपर बल्‍लेबाज का लक्ष्‍य अपनी फ्रेंचाइजी को चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनाने का रहेगा। पिछले सीजन में उनकी टीम रनर्स-अप रही थी। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने सैम बिलिंग्‍स, डेविड विली, मोहित शर्मा, ध्रूव शोरे और चेतन्‍य बिश्‍नाई को बाहर का रास्‍ता दिखाया है। तीन बार की चैंपियन सीएसके ने धोनी, सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो और शेन वॉटसन पर दोबारा भरोसा जताया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल