लाइव टीवी

न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, इस वजह से बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे केन विलियमसन

Updated Mar 09, 2021 | 13:48 IST

New Zealand vs Bangladesh ODI Series: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे। वह कोहनी की चोट से जूझ रहे हैं।

Loading ...
केन विलियमसन

हाल ही में न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज 3-2 से अपने नाम की है। न्यूजीलैंड को ऑस्ट्रेलिया के बाद अब बांग्लादेश के खिलाफ इस महीने के आखिर से तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है। हालांकि, सीरीज से पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका लगा है। कप्तान केन विलियमसन कोहनी की चोट के कारण बांग्लादेश के विरुद्ध वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी टी20 मैचों में खेलने की संभावना भी नहीं है। मालूम हो कि ऑस्ट्रेलिया से सीरीज के दौरान विलियमसन टिककर बल्लेबाजी नहीं कर पाए थे। 

'विलियमसन की बाईं कोहनी में दर्द है'

न्यूजीलैंड क्रिकेट के मेडिकल मैनेजर डेल शॉकल ने विलियमसन के टीम से बाहर होने की जानकारी दी। शॉकल ने कहा कि विलियमसन की बाईं कोहनी में दर्द है और उन्हें तुरंत इसका उपचार करवाना होगा। शॉकल ने कहा, 'केन ने इन गर्मियों में विभिन्न तरह से दर्द कम करने की कोशिश की लेकिन दुर्भाग्य से इसमें सुधार नहीं हुआ। हमारा मानना है कि अब उन्हें अपनी चोट के उपचार के लिए विश्राम और रिहैबिलिटेशन की जरूरत है।' बता दें कि विलियमसन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान चोट लगी थी। उनकी ये चोट अभी तक पूरी तरह ठीक नहीं हुई है।

कब होगी केन विलियमसन की वापसी?

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश की टीम 20 मार्च को पहले वनडे में भिड़ेंगी। दोनों टीम 23 मार्च को दूसरा मैच खेलेंगी जबकि तीसरा और आखिरी वनडे 26 मार्च को खेला जाएगा। इसके बाद टी20 सीरीज शुरू होगी, जिसका पहला मुकाबला 28 मार्च, दूसरा 30 और तीसरा 1 अप्रैल को होगा। अगर विलियमसन टी20 सीरीज में नहीं खेलते हैं तो फिर वह सीधे आईपीएल 2021 में नजर आएंगे। वहीं, विलियमसन के राष्ट्रीय टीम में लौटने की संभावना मई तक जताई जा रही है। कहा जा रहा है कि वह मई में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम से जुड़ेंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल