लाइव टीवी

मनीष पांडे को शादी की बधाई देते हुए राशिद खान ने डाली 'गुगली', पूछ डाला ये सवाल

Updated Dec 03, 2019 | 21:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rashid Khan congratulate and pops question for Manish Pandey: भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे ने अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी से शादी की तो कई बधाई संदेश आए। वही, अफगानी कप्तान राशिद खान ने अपने ट्वीट से चौंकाया भी।

Loading ...
Rashid Khan tweets to Manish Pandey (IANS/Twitter)
मुख्य बातें
  • मनीष पांडे ने अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी से की शादी
  • फैंस और दिग्गजों ने भारतीय क्रिकेटर को दी शादी की शुभकामनाएं
  • अफगानी स्पिनर राशिद खान ने अपने सवाल से मनीष पांडे को बोल्ड किया

भारतीय बल्लेबाज मनीष पांडे ने रविवार को अपनी कप्तानी वाली कर्नाटक की टीम को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2019 का खिताब जिताया। अंतिम गेंद तक गए रोमांचक फाइनल में कर्नाटक ने तमिलनाडु के खिलाफ 1 रन से जीत दर्ज की। मनीष पांडे के लिए सिर्फ यही एक खुशी का पल नहीं था क्योंकि उस जीत के ठीक बाद सोमवार को परिणय सूत्र में भी बंध गए। इस 30 वर्षीय क्रिकेटर ने अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी से शादी की। इस दौरान तमाम फैंस व दिग्गजों ने मनीष पांडे को बधाई दी लेकिन अफगानी कप्तान व स्पिनर राशिद खान का ट्वीट सबसे दिलचस्प रहा।

मनीष पांडे को शादी की बधाई देने की फेहरिस्त में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा का नाम भी शामिल रहा। इसी बीच अफगानी स्पिनर राशिद खान का एक ऐसा ट्वीट आया जिसने मनीष पांडे को बोल्ड कर दिया। राशिद ने मनीष पांडे को ट्वीट करके लंबी-चौड़ी बधाई तो दी लेकिन अंत में ये भी पूछ लिया कि आखिर उनको शादी में बुलाया क्यों नहीं।

राशिद ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बधाई मेरे भाई मनीष राजा। तुम दोनों को साथ में जिंदगी भर की खुशियां मिलें और प्यार जो हर दिन के साथ बढ़ता रहे। लेकिन आमंत्रित क्यों नहीं किया?'

मनीष पांडे और राशिद खान आईपीएल में एक ही टीम (सनराइजर्स हैदराबाद) का हिस्सा हैं और दोनों अच्छे दोस्त भी हैं। मनीष पांडे पिछले कुछ समय से सीमित ओवर क्रिकेट में भारतीय टीम का भी अहम हिस्सा बनते नजर आए हैं।

उनसे जब हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज को लेकर सवाल पूछे गए थे तो उन्होंने अपनी शादी की ओर इशारा करते हुए संकेत दिए थे। उन्होंने कहा था कि वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से पहले उन्हें 'एक और बड़ी सीरीज' पर ध्यान देना है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल