लाइव टीवी

सचिन तेंदुलकर अपनी पहली गाड़ी को लेकर हुए भावुक, बोले- 'जो मुझे सुन रहे हैं, अगर पता है तो..'

Updated Aug 19, 2020 | 00:03 IST

Sachin Tendulkar about his first car: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अपनी पहली गाड़ी मारुति 800 के बारे में क्या कुछ बताया, यहां पर जानिए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
सचिन तेंदुलकर

मुंबई: दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के पास बीएमडब्ल्यू, फेरारी, निसान जीटी-आर जैसी विश्व की बेहतरीन कारें मौजूद हैं। कारों के प्रति उनका लगाव दुनिया से छिपा नहीं है, लेकिन बहुत कम लोगों को ही यह मालूम है कि वह पेशेवर क्रिकेटर बन जाने के बाद अपने पैसे से खरीदी गई अपनी पहली कार को अभी तक नहीं भूले हैं।

तेंदुलकर ने भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी मुदित दानी के साथ शो इन द स्पोर्टलाइट में अपनी पहली कार के प्रति भावनात्वक लगाव का खुलासा किया। इस दौरान उन्होंने अपील की कि जिन्होंने भी इस कार को खरीदा है वह उनसे संपर्क करें। भावनात्मक कारणों से अपनी कार वापस चाहते हैं।

मुझसे संपर्क करें

तेंदुलकर ने कहा, मेरी पहली कार मारुति-800 थी। दुर्भाग्यवश यह कार अब मेरे पास नहीं है। मुझे बहुत अच्छा लगेगा अगर यह फिर से मेरे पास आ जाए। जो लोग मुझे सुन रहे हैं वे इसे लेकर मुझसे संपर्क कर सकते हैं।

मैं उन गाड़ियों को देखा करता था

दिग्गज बल्लेबाज ने कहा, मेरे घर के पास बड़ा सा ओपन-ड्राइव-इन मूवी हॉल था, जहां लोग अपनी-अपनी कारें पार्क कर मूवी देखा करते थे। उस समय मैं अपने भाई के साथ हमारी बालकनी में घंटों खड़े होकर इन कारों को देखा करता था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल