लाइव टीवी

Road Safety World Series: सहवाग और सचिन की धुआंधार बल्लेबाजी, इंडिया लेजेंड्स की धमाकेदार जीत

Updated Mar 05, 2021 | 21:46 IST

Sachin Tendulkar, Virender Sehwag, India Legends vs Bangladesh Legends: सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की शानदार बल्लेबाजी के आगे बांग्लादेश लेजेंड्स रोड सेफ्टी विश्व सीरीज के पहले मैच में पस्त हुई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग
मुख्य बातें
  • रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 2021
  • सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की धुआंधार पारी
  • इंडिया लेजेंड्स ने बांग्लादेश लेजेंड्स को 10 विकेट से हराया

नई दिल्लीः बांग्लादेश लेजेंड्स और इंडिया लेजेंड्स के बीच खेले गए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम ने 10 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। मैच में बांग्लादेश लेजेंड्स ने 20 ओवर में 19.4 ओवर में 109 रन बनाए थे। जवाब देने उतरी सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए बिना विकेट गंवाए 10.1 ओवर में शानदार जीत दर्ज कर ली।

बांग्लादेश की तरफ से बैटिंग करने उतरे ओपनर नजीमुद्दीन ने 33 गेंदों पर 49 रनों की पारी खेली। जबकि आठ बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके। इस दौरान इंडिया लेजेंड्स की तरफ से विनय कुमार, प्रग्यान ओझा और युवराज सिंह ने 2-2 विकेट हासिल किए। .युवराज सिंह एक शानदार रन आउट में भी शामिल रहे।

जवाब में उतरी इंडिया लेजेंड्स की सलामी जोड़ी- सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग ने अपने करियर के दिनों के अंदाज में बल्लेबाजी की। सहवाग ने 35 गेंदों पर 5 छक्के और 10 चौके जड़ते हुए नाबाद 80 रनों की पारी खेली जबकि सचिन तेंदुलकर ने 26 गेंदों पर नाबाद 33 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल