लाइव टीवी

सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम से कहा- 'मैं तुम्हे मार डालूंगी'

Updated Jun 26, 2020 | 18:49 IST

Sania Mirza speaks on Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज व सीमित ओवर टीम के कप्तान बाबर आजम के एक पोस्ट पर सानिया मिर्जा ने अपने कमेंट से कुछ पल के लिए सबको हैरान कर दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
Sania Mirza trolls babar azam
मुख्य बातें
  • सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम के बीच सोशल मीडिया पर मस्ती
  • किसी अन्य खिलाड़ी की पत्नी को बताया अपनी बेस्ट भाभी
  • सानिया मिर्जा ने जवाब में लिखा- तुम्हें मार डालूंगा

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज व उनके नए कप्तान बाबर आजम ने इंग्लैंड रवाना होने से पहले इंस्टाग्राम पर अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक के साथ इंस्टाग्राम चैट की। इस लाइव बातचीत के दौरान कई चीजों पर चर्चा हुई और बीच-बीच में कुछ मस्ती भी हुई जहां बाबर आजम से शोएब मलिक ने एक सवाल पूछा। सवाल था कि- तुम्हारी पसंदीदा भाभी कौन हैं? इस सवाल के बाद जो कुछ हुआ, आइए जानते हैं।

जब शोएब मलिक ने बाबर आजम से पूछा कि तुम्हारी फेवरेट भाभी कौन सी हैं, तो इस पर बाबर आजम ने पूर्व कप्तान सरफराज अहमद की पत्नी को चुना। इधर बाबर आजम ने ये कहा और उधर कमेंट सेक्शन में शोएब मलिक की पत्नी व भारत की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का कमेंट आ गया। सानिया ने लिखा, 'मैं तुम्हे मार डालूंगी।' इसके बाद अपने अगले कमेंट में सानिया लिखती हैं- 'अब हमारे काउच पर सोने को नहीं मिलेगा तुम्हे।'

शोएब मलिक टीम का हिस्सा नहीं

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन टेस्ट और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेली जानी है। शोएब मलिक काफी लंबे समय तक टीम से बाहर रहे हैं और वो पाकिस्तानी टीम के इंग्लैंड दौरे का हिस्सा नहीं होंगे। पीसीबी ने अपने एक बयान में कहा था कि, शोएब मलिक अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं इसलिए वो दौरे का हिस्सा नहीं होंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल